Year Ender 2022: टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के स्टार अपनी एक्टिंग के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बने हुए रहते है। इस साल कई सेलेब्स  रिलेशनशिप में आए तो कई सेलेब्स का ब्रेकअप हुआ। किसी ने अपने लंबे रिलेशनशिप को खत्म कर दिया तो किसी का रिश्ता शुरू होते ही बेक्रअप तक पहुंच गया। इन स्टार्स के रिश्ते टूटने से फैंस काफी दुखी हो गए। आइये जानते है इस लिस्ट में कौन-कौन फेमस स्टार्स का नाम शामिल है।    

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद

टीवी इंडस्ट्री के सबसे फेमस कपल दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद ने लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन दोनों इस साल एक दूसरे से अलग हो गए, जिसकी जानकारी दिव्या ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। यह कहना गलत नहीं होगा कि दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती थी।

राजीव सेन और चारू आसोप

‘मेरे अंगने में’ फेम छोटे पर्दे की एक्ट्रेस चारू असोपा ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ चुलबुले अंदाज से दर्शकों का दिल जीता है। उन्होंने साल 2019 में राजीव सेन के साथ शादी की थी। वहीं दो साल के बाद उनको एक बेटा हुआ था। उनकी शादी को तीन हो चुके है, लेकिन कपल के रिश्ते में दरार पैदा हो गई है। दोनों जल्द तलाक लेने वाले हैं।

राकेश बापट और शमिता शेट्टी

शमिता शेट्टी और राकेश बापट दोनों ओटीटी बिग बॉस में दिखाई दिए थे। शो के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे और दर्शकों को दोनों का लव एंगल काफी पसंद कर रहा था। वहीं शो के बाहर आने के बाद दोनों एक दूसरे के साथ कई जगहों पर स्पॉट किए गए और दोनों एक दूसरे के परिवार के साथ समय बिताते भी नजर आए, लेकिन अचानक से दोनों की ब्रेकअप की खबर सामने आई, जिसे सुनकर दोनों के चाहने वाले काफी दुखी हो गए थे।

Also Read: Bigg Boss 16: टास्क के दौरान बना अब्दु रोजिक का मजाक तो बिग बॉस पर उठे सवाल, क्या एक्शन लेंगे सलमान खान

नीतीश भारद्वाज और स्मिता

महाभारत में कृष्ण का किरदार निभाने वाले नीतीश भारद्वाज इस साल अपनी पत्नी से अलग हो गए है। दोनों ने रिश्ते को 18 साल निभाने के बाद इस फैसले को लिया। इस बात की जानकारी नीतीश ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी। बताते चलें कि स्मिता एक आईएएस ऑफिसर है और अपने दोनों बेटियों के साथ इंदौर में रहती है।   

Also Read: Bharat Jodo Yatra में राहुल और प्रियंका गांधी के साथ दिखी इस महिला विधायक की नजदीकियां, जानिए कौन है दिव्या मदेरणा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version