पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल सभी की फेवरेट हैं।वो एक बार हंस जाए तो उनके फैंस का दिन बन जाता है। शहनाज ने अपने क्यूट और मासूम अंदाज से लोगों को इस कदर दीवाना बनाया है की उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। शहनाज जैसे ही कोई वीडियो अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर डालती हैं वह चंद सेकेंड में ही वायरल हो जाता है अब हाल ही में शराब का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल जनाब आजकल पंजाब में है और वह अक्सर वहां की फोटोस और वीडियो शेयर करती रहती है। अब उनकी लेटेस्ट वीडियो में पड़ोस की आंटियों के साथ गिद्दा करती दिख रही है। शहनाज ने वीडियो को शेयर करते हुए दिखाइए मेरा परिवार है। हम बोलियां बोल रहे हैं।शहनाज की इस वीडियो पर उनके फैंस से लेकर सेलेब्स तक रिएक्ट कर रहे हैं।

शहनाज के फैंस को भी अच्छा लग रहा है कि वह अब अपने गम भुलाकर धीरे-धीरे आगे बढ़ गई हैं। वह मुंबई में अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर इन दिनों पंजाब में फैमिली संग क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह लहराते खेतों में सनसेट इंजॉय कर रही थी और अब उन्होंने वीडियो शेयर किया है जिसमें लोगों के बीच प्यार बंटती दिखाई दे रही है। शहनाज के इस अंदाज को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ‘पुरानी सना लौट’ आई है।

बता दें की वीडियो के कुछ ही घंटे में लाखों न्यूज़ मिल चुके हैं। शहनाज को इस तरह से देख उनके फैंस भी खुश है। उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं कि पुरानी सना वापिस आ गई है।

https://www.dnpindiahindi.in/country-state/tribal-women-protest-against-saving-their-cashew-plantations-by-hanging-a-death-snare-around-their-necks-watch-video/99820/

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद शहनाज खुद संभाल रही हैं। जहां ‘बिग बॉस’ में वो बच्चों वाली क्यूट हरकतें करती थीं वहीं अब वो बहुत मैच्योर हो गई हैं।2 सितंबर 2021 को हार्ट अटैक पड़ने से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था। उनकी मौत ने सभी को झकझोर दिया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version