कोरोना काल में ओटीटी प्लेटफॉर्म एंटरटेनमेंट का सबसे अच्छा जरिया साबित हुआ। क्योंकि लंबे समय तक थिएटर बंद होने पर सभी ओटीटी पर वेब सीरीज देखना ज्यादा पसंद करने लगे। अब सिर्फ वेब सीरीज ही नहीं बल्कि फिल्मों को भी ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है। कुछ ऐसी वेब सीरीज है जिन्हें देखने पर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

इसमें टीवीएफ पिचर्स से लेकर बैंड बाजा बारात जैसी सीरीज शामिल है। साल 2015 में टीवीएफ में पिचर्स नाम से एक वेब सीरीज रिलीज हुई थी। जिसमें 5 एपिसोड थे। इस वेब सीरीज में भारतीय स्टार्टअप्स की जबरदस्त कहानी देखने को मिली थी। वेब सीरीज ‘आम आदमी फैमिली’ भी इस लिस्ट में शामिल है इस सीरीज में ना कोई विलयन है और ना कोई ड्रामा है लेकिन फिर भी इस वेब सीरीज को देखने के बाद आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे।

अली फजल स्टार बैंड बाजा बारात रोमांस, कॉमेडी और फैमिली ड्रामा का भरपूर पैकेज है। इसको रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा की फिल्म बैंड बाजा बारात की थीम पर बनाया गया है।

यह भी पढ़े: Viral News: गोल्डन तलवार से उर्वशी रौतेला ने काटा केक, वीडियो वायरल

चाचा विधायक है हमारे यह स्टैंड अप कॉमेडियन जाकिर हुसैन की वेब सीरीज है। इसको देखने पर आपकी हंसी कंट्रोल नहीं होंगी। टीवीएफ की एक और वेब सीरीज है ट्रिपलिंग। इस सीरीज में कॉमेडी इमोशंस और भरपूर ड्रामा है। जिसे देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version