Youtuber Armaan Malik: हैदराबाद के पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक इंटरनेट की दुनिया में काफी ज्यादा पॉपुलर है। उनकी व्लॉग को दर्शक खूब पसंद करते हैं। उनकी वीडियो यूट्यूब पर अपलोड होते ही वायरल हो जाती है। इसी बीच अरमान काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गए है। बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपने दोनों वाइफ की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते तस्वीरें शेयर की है, जिसके बाद ट्रोलर्स उनके पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं। आइये जानते है क्या है पूरा माजरा-

अरमान की तस्वीरें शेयर

यूट्यूबर अरमान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें दिख रहा है उनकी दो वाइफ बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही है और दोनों पत्नी एक जैसा कपड़े पहने हुई है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए इंस्टा कैप्शन में लिखा, “मेरी फैमिली”। बता दें कि दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसके बाद ट्रोलर्स उनके पीछे पड़ गए है।

ट्रोलर्स ने साधा निशाना

बता दें कि अरमान के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लगातार यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “अगर पहली बीवी से प्यार करता था दूसरी पत्नी लाता ही क्यों”, दूसरे यूजर ने लिखा, ये अपनी दूसरी बीवी से प्यार करता है, तीसरे यूजर ने लिखा, दोनों एक समय में प्रेग्नेंट है, चौथे यूजर ने लिखा, भाई, तुम क्रिकेट की टीम बनाएंगे, पांचवे यूजर ने लिखा, “सिर्फ इसी शख्स के पास यह टैलेंट है”।

Also Read- BIGG BOSS 16: SALMAN KHAN ने MC STAN को दिया ऐसा तोहफा, पूरे घर में खुशी से झूम उठा रैपर 

अरमान की है दो वाइफ

बता दें कि अरमान साल 2011 में सुश्री पायल से शादी की थी। इस शादी से दोनों को एक बेटा भी है। वहीं उन्होंने साल 2018 में कृतिका से शादी की थी, जो की पहली पत्नी की दोस्त थी। वहीं अरमान दोनों पत्नी के साथ एक घर में रहते है और उनके साथ ब्लॉगिंग करते है। अरमान के यूट्यूब पर 20 लाख फॉलोअर्स और इंस्टाग्राम पर 15 लाख फॉलोअर्स हैं।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version