Youtuber Gaurav Taneja: फेमस यूट्यूबर गौरव तनेजा इन दिनों लाइमलाइट में बने हुए हैं। उन्हें नोएडा पुलिस ने मेट्रो स्टेशन के पास भारी भीड़ इकट्ठा करने के आरोप में गिरफ्तार किया। हालांकि उन्हें बाद में जमानत मिल गई थी। साथ ही, उनके गिरफ्तारी की खबर बाहर आने के बाद सोशल मीडिया पर वो ट्रेड कर रहे हैं। दरअसल, गौरव तनेजा उनकी पत्नी रितु राठी अपने चाहने वाले के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने की तैयारी कर रहे थे, जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी थी कि वो अपने चाहने वाल के साथ मेट्रो स्टेशन पर बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। ऐसे में मेट्रो स्टेशन के बाहर भीड़ इकट्ठा हो गई और सड़क जाम हो गया। जिसकी जानकारी पुलिस को मिलते ही, पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। वहीं, तनेजा ने अब एक पोस्ट शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।  

मेट्रो स्टेशन पर भीड़ हुई थी इकट्ठा

तनेजा की वाइफ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने गौरव के बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए पूरी मेट्रो बुक कर लिया हैं। हम दोपहर 1.30 बजे अपने चाहने वालों से नोएडा 51 मेट्रो स्टेशन पर मिलेंगे और आप सभी जरुर आए। गौरव और रितु के पोस्ट के बाद मेट्रो स्टेशन पर भीड़ इकट्ठा हो गई और हालात बेकाबू हो गया।  

गौरव तनेजा ने किया पोस्ट शेयर

गौरव तनेजा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है, जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘थप्पड़ से डर नहीं लगता है साहब, बीवी के सरप्राइज की प्लानिंग से लगता हैं’।

ये भी पढ़ें: Sonam Kapoor Delivery: डिलीवरी डेट से पहले ही माँ बनीं सोनम कपूर, सोशल मीडिया पर अनिल कपूर के लिए बधाइयों का लगा तांता

गौरव पर लगा धारा 144 उल्लंघन का आरोप

गौरव तनेजा पर धारा 144 का उल्लंघन का आरोप लगा है और धारा 188 के तरह एफआईआर दर्ज हुआ है। नोएडा सेक्टर 49 पुलिस ने गौरव को शाम को गिरफ्तार किया है। साथ ही देर रात उन्हें जमानत मिल गई।

ये भी पढ़ें: CM Kejriwal: PM मोदी के गढ़ को बारिश के कहर से बचाने के लिए CM केजरीवाल ने उठाया

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

 

Share.
Exit mobile version