Zubeen Garg:असम के मशहूर गायक और संगीतकार जुबिन गर्ग से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि वॉशरूम में गिरने की वजह से सिंगर के सिर में काफी चोट लग गई हैं। जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में डिब्रूगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चोट की खबर सुनने के बाद सिंगर के फैंस को एक बड़ा झटका लगा हैं। फैंस के साथ-साथ असम के मुख्यमंत्री डॉ हिमंत विश्व आने जुबीन गर्ग को अच्छी से अच्छी चिकित्सा सुविधाएं देने की आदेश दिए हैं।

जुबिन के सिर पर टांके आए

मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया कि सिंगर को इलाज के लिए एयर एंबुलेंस के जरिए गुवाहाटी लाया गया है। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री केशव मंत्री स्थिति पर करीब से नजर रखे हुए हैं। डॉक्टर का कहना है कि सिंगर जुबिन के सिर पर टांके आए हैं। अब वह स्थिर स्थिति में है और खतरे से बाहर हैं। बता दें कि जुबीन गर्ग ने बॉलीवुड के अलावा असम और बंगाली फिल्मों के लिए भी म्यूजिक दिया है। उनका म्यूजिक सभी जगह पॉपुलर हैं।

Also Read: Anveshi Jain Hot Video:‘गंदी बात’ की एक्ट्रेस  अन्वेषी जैन ने वीडियो में दिए सेक्सी पोज, फैंस की धड़कनें रुकी

इन गानों में काम किया

जुबीन गर्ग के सबसे लोकप्रिय गीतों में बॉलीवुड फिल्म ‘गैंगस्टर’ से ‘या अली’ ऋतिक रोशन की ‘कृष 3’ फिल्म से ‘दिल तू ही बता’ आदि शामिल हैं।‌ गानों के अलावा जुबीन गर्ग डोलड्रम गिटार हारमोनियम मेंडोलिन और कीबोर्ड सहित कई तरह के म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट भी बजाते हैं। बता दे कि करीब 2 साल पहले भी गुवाहाटी में इवेंट के दौरान जो बिन स्टेट से भी हो सो कर नीचे गिर गए थे। उस समय उनकी गर्दन और हाथ में काफी चोटें आई थी। साथ ही जीभ पर टांके लगे थे।

Also Read: Sapna Choudhary Sexy Dance: सपना के सेक्सी डांस को देख लड़कों ने उतार दी टी-शर्ट, देखें वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version