उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का आज 51वां जन्मदिन है। उनको 51वां जन्मदिन को यूपी सहित देश के कई और हिस्सों में अलग-अलग तरीके से मनाया जा रहा है। पवन सिंह (Pawan Singh) सहित कई सेलिब्रेटियों ने योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की बधाई दी है।

भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई दी और लिखा-

देवभूमी के सपूत एवं उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी को जन्मदिवस की शुभकामनाएं। मैं आपके आरोग्य, सुयशपूर्ण एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं। आपके कुशल नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में सतत विकास और बुलडोजर की बयार बहती रहे।

गोरखपुर के सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने बधाई दी और लिखा में लिखा-

गोरक्षपीठ अधीर श्र्वर उत्तर प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री परम पूज्य योगी आदित्यनाथ जी महाराज जी को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई।

यह भी पढ़ें: Manish Sisodia vs Himanta Biswa Sarma: मनीष सिसोदिया के आरोपों पर असम के सीएम का पलटवार, बोले मानहानि  के लिए तैयार रहें

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी सीएम योगी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी और लिखा-

आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई योगी आदित्यनाथ जी आपकी लंबी उम्र और अच्छी सेहत के लिए शुभकामनाएं

आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने लिखा-

सनातन संस्कृति के सजग प्रहरी परम पूज्य मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी महाराज को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। आप स्वस्थ, सकुशल, सक्रिय रहते हुए उत्तर प्रदेश के विकास में सतत योगदान देते रहें।

आज पूरा उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 51 वां जन्मदिन मनाया रहा है। पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से लेकर विपक्ष के कई नेताओं और सेलिब्रेटियों ने योगी आदित्यनाथ को उनकी जन्मदिन की बधाई दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version