ये बात तो सभी जानते हैं कि महीनों के भीतर होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा की तैयारियां जोरों पर हैं। इस तैयारी को जारी रखते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को वाराणसी में 403 निर्वाचन क्षेत्रों के प्रभारी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित राज्य के शीर्ष नेताओं की एक बैठक की अध्यक्षता करेंगे। इस बैठक में पार्टी के 98 जिला स्तरीय नेता और क्षेत्रीय इकाई अध्यक्ष के अलावा इसके प्रदेश प्रभारी व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधा मोहन सिंह, यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र भी शामिल होंगे।

सोशल मीडिया स्वयंसेवकों से करेंगे मुलाकात

अमित शाह भाजपा के सोशल मीडिया स्वयंसेवकों और बूथ अध्यक्षों से अलग-अलग मुलाकात करेंगे। वह क्षेत्र के सांसदों के प्रदर्शन के बारे में भी फीडबैक लेंगे। शाह शनिवार को विपक्षी समाजवादी पार्टी के गढ़ आजमगढ़ में एक विश्वविद्यालय का शिलान्यास करेंगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लोकसभा क्षेत्र है और उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर यह बैठक महत्वपूर्ण है क्योंकि उन्हें राज्य में भाजपा के बदलाव का सूत्रधार माना जाता है।

यह भी पढ़े: गोरखपुर से प्रियंका ने साधा अमित शाह पर निशाना, कहा-दूरबीन नहीं चश्मा लगाए, सब साफ दिखेगा

चुनाव की कार्यशैली पर होगा फोकस


बैठक का पहला सत्र चुनाव के पहले संगठन की कार्यशैली पर केंद्रित होगा। इसे धर्मेंद्र प्रधान संबोधित करेंगे। दूसरे सत्र का एजेंडा चुनाव के दौरान संगठन की कार्यशैली तय किया गया है। अमित शाह एक जनसभा को संबोधित करने के बाद दोपहर दो बजे के बाद बस्ती के लिए रवाना हो जाएंगे। जहां सांसद खेल महाकुंभ का शुभारंभ करने के बाद एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।बीजेपी के एक नेता ने बताया कि अमित शाह राज्य भर के सभी संगठनात्मक पदाधिकारियों को संबोधित करेंगे। ऐसी संभावना है कि वह उनमें से कुछ के साथ बातचीत करेंगे और चुनाव की तैयारियों के बारे में फीडबैक लेंगे। बैठक में चुनाव कार्यक्रमों और गतिविधियों का रोडमैप तैयार किए जाने की संभावना है।  जिसके बाद जल्द ही पीएम मोदी भी वाराणसी का दौरा करेंगे। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version