Aryan Khan Case: एंटी ड्रग्स एजेंसी को आर्यन खान से जुड़े मामले में कई खामियां मिली हैं। आर्यन खान के खिलाफ ड्रग्स के मामले में कई सबूत बरामद किए गए थे। लेकिन मई महीने में आर्यन खान को एनसीबी ने यह कहते हुए क्लीन चिट दी थी कि आर्यन और अन्य पांच लोगों के खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं मिले। इस मामले की जांच के दौरान टीम के सामने कुछ ऐसी बातें सामने आई जिससे यह पता चल सका कि दूसरे मामलों की जांच में भी कमियां थी। सूत्रों ने दावा किया है कि इन सभी मामलों में रिपोर्ट भेज दी गई है।

चार बार दर्ज हुआ बयान

इस मामले को लेकर एक बड़े अधिकारी का कहना है कि इसमें पैसे का लेनदेन हुआ है या नहीं इस बात का अभी खुलासा नहीं हुआ है। अभी इस एंगल पर भी जांच पूरी नहीं हुई है क्योंकि शिकायतकर्ता ने अपने बयान बदले हैं। अधिकारी का कहना है कि इस मामले में सबूतों के अभाव पर भी जांच की जा रही थी और इसे आगे बढ़ाया जा रहा था। एंटी ड्रग्स एजेंसी ने 65 लोगों के बयान चार बार दर्ज किए इसका कारण यह रहा कि यह लोग अपने बयान बदलते रहे। बयान बदलने के चलते कई लोगों के बयान कैमरे में रिकॉर्ड किए गए।

Also Read- BCCI: दादा के प्रशासनिक करियर का अंत? शीर्ष स्तरीय बैठक में ICC चेयरमैन पर नहीं हुई चर्चा

मुख्यालय को सौंपी रिपोर्ट

बता दें कि एनसीबी विजिलेंस की स्पेशल इंक्वारी टीम ने दिल्ली मुख्यालय को अपनी रिपोर्ट सौंपी है। एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक रिपोर्ट में बताया गया है कि इस मामले की जांच अभी ठीक तरह से नहीं हुई है। जो अधिकारी इस चीज पर काम कर रहे थे वह अभी भी इस में कार्यरत हैं। उनके पास कई सबूतों की कमी है, जो जांच के दौरान सामने आई है। अधिकारी का कहना है कि आर्यन खान मामले से निपटने में अपने अधिकारियों द्वारा अनियमितता के आरोपों की जांच के लिए एनसीबी द्वारा गठित एक विशेष दल ने अपनी रिपोर्ट दिल्ली मुख्यालय को भेजी।

Also Read- Orange Peel For Skin: संतरे के छिलके के पाउडर से मोती की तरह चमकेगा चेहरा, ऐसे करें इस्तेमाल

बता दे कि आर्यन खान पिछले साल अक्टूबर के महीने में एक कथित ड्रग केस में गिरफ्तार किए गए थे। आर्यन खान और कुछ अन्य लोगों पर प्रतिबंधित दवाओं के कब्जे, खपत, बिक्री, खरीद, साजिश और उकसाने के लिए एनडीपीएस अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version