Asaduddin Owaisi: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे ने साल 2024 के लोकसभा चुनावों में राहुल गांधी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार में वकालत की है। अब इस बयान के बाद एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि “अगर राहुल गांधी अपने अमेठी के निर्वाचन क्षेत्र को छोड़कर वायनाड लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने गए, तब क्या मैंने उनके लिए ऑक्सीजन बंद कर दी थी? 2014 के लोकसभा चुनावों में कांग्रेस के आंकड़े 50 से नीचे आने पर उनके लिए ऑक्सीजन किसने बंद की थी।”

गैर-भाजपाई सरकार

ओवैसी ने कांग्रेस पर अहंकारी और जमीनी हकीकत से अनजान होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि ‘कांग्रेस को अभी यह नहीं पता चल पाया कि साल 2014 और 2019 के आम चुनावों में वह इतनी बुरी तरह से कैसे हार गई।’ बता दें कि ओवैसी का यह बयान मल्लिकार्जुन खडगे के हैदराबाद में दिए बयान के बाद आया। कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद सार्वजनिक संबोधन में मल्लिकार्जुन खडगे ने कहा था कि ‘कांग्रेस राहुल गांधी के नेतृत्व में गैर-भाजपाई सरकार देगी।’

Also Read: Morbi Bridge Collapse: मोदी सरकार पर Mamata Banerjee ने साधा निशाना, कहा- ‘इस घटना पर तय होनी चाहिए जवाबदेही’

कांग्रेस ने PM मोदी पर लगाया झूठ फैलाने का आरोप

हैदराबाद में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए मल्लिकार्जुन ने पीएम मोदी पर झूठ फैलाने का भी आरोप लगाया। अध्यक्ष ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के लिए चुनाव कार्यक्रम और तारीखों की घोषणा की गई। लेकिन अभी गुजरात में चुनावों की तारीखों का ऐलान नहीं किया गया है। क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी गुजरात के मोरबी पुल जैसे अन्य पुलों का उद्घाटन कर सकेंगे।

Also Read: Punjab News: पराली जलाने को लेकर 201 किसानों पर लगा जुर्माना, टूटा रिकॉर्ड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version