चुनावों में फिल्म अभिनेताओं का शामिल होना आम बात है। अक्सर राजनेता जनता से संपर्क मजबूत करने के लिए बॉलीवुड अभिनेताओं का सहारा लेते हैं। अब बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार को चुनाव से पहले बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। दरअसल उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने एक्टर को एक प्रस्ताव भेजा था जिसे खिलाड़ी कुमार ने स्वीकार कर लिया है। अब अक्षय कुमार उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर होंगे और राज्य को प्रमोट करने का काम करेंगे। इस बात की जानकारी खुद उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने दी है। हाल ही में सीएम और अक्षय कुमार की मुलाकात भी हुई है।

अक्षय कुमार ने की सीएम से मुलाकात


उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने अक्षय कुमार से मुलाकात की और कहा कि राज्य सरकार ने उनसे एक प्रस्ताव के साथ संपर्क किया था, जिसे बाद में स्वीकार कर लिया गया। उन्होंने अपने पुरे बयान में कहा कि हमने उन्हें (अक्षय कुमार को) एक प्रस्ताव दिया था, उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया है। वह उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में भी काम करेंगे। अक्षय कुमार ने सोमवार सुबह पुष्कर सिंह धामी से उनके देहरादून स्थित आवास पर मुलाकात भी की। जहां सीएम ने फूल और केदारनाथ मंदिर की प्रतिलिपि से एक्टर का स्वागत किया।

यह भी पढ़े: जानिए अब कब रिलीज़ होगी अक्षय कुमार की एक्शन फ़िल्म ‘बच्चन पांडे’ ?

उत्तराखंड में अक्षय कुमार कर रहे शूटिंग


बता दें कि अक्षय कुमार बीते काफी दिनों से उत्तराखंड के मनाली में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। उनके साथ एक्ट्रेस अभिनेत्री रकुल प्रीत भी मौजूद रहीं।  बताया जा रहा है कि दोनों के बीच की मुलाकात अच्छी रही और एक्टर ने सीएम को आगामी उत्तराखंड चुनाव को लेकर शुभकामनाएं भी दी। गौरतलब है कि देश में पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं जिसमें से एक उत्तराखंड भी है। उत्तराखंड में 70 सीटों पर चुनाव होने हैं। मतदान 14 फरवरी को मतदान होना है. इस बार सभी सीटों पर 632 प्रत्याशी मैदान में हैं। ऐसे वक्त में अक्षय कुमार को राज्य का ब्रांड एंबेसडर बनाना चुनावों में पार्टी को फायदा पहुंचा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version