सोशल मीडिया पर हाल-फिलहाल मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मलाइका अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। सिर्फ यही नहीं इस वीडियो में वह थोड़ी इमोशनल भी है। अब जब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, तो यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में अलग-अलग तरह के अंदाजे लगाना भी शुरू कर दिए हैं। कई यूजर्स तो यह कह रहे हैं कि क्या दोनों के बीच में झगड़ा हो रहा है? जानकारी के लिए बता दें कि रविवार के दिन मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान अपने बेटे को एयरपोर्ट छोड़ने गए थे।

दरअसल अरहान विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं और बीते दिनों वह अपनी छुट्टियां मुंबई में मनाने आए थे। जब अरहान विदेश से अपनी छुट्टियां मनाने मुंबई लौटे थे, तब भी मलाइका और अरबाज उन्हें एक साथ रिसीव करने एयरपोर्ट गए थे।

ये भी पढ़े-चीन के स्टार टेनिस खिलाड़ी पेंग शुआई ने उपप्रधानमंत्री पर से यौन शोषण के आरोप पर लिया यूटर्न

लोगो ने मलाइका-अरबाज की पेरेंटिंग की खूब तारीफ

सोशल मीडिया पर हालांकि कई यूजर्स ऐसे हैं, जोकि ऐसा कह रहे हैं कि “क्या अरबाज और मलाइका अरोड़ा में लड़ाई हो रही है?”, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कह रहे हैं कि “उनकी को-पेरेंटिंग काफी अच्छी है।” कई यूजर्स ने इस बात की भी खुशी जाहिर की है कि वह दोनों एक दूसरे के साथ अच्छे से पेश आते हैं। बता दें कि अरबाज और मलाइका अपनी शादी के 19 साल बाद अलग हो गए थे। अलग होने के बाद अरहान के रिएक्शन पर भी कई लोगों ने सवाल पूछे थे।

इसी संबंधित एक सवाल जब मलाइका से पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि “मुझे लगता है कि हम अपने बच्चों को कमतर आंकते हैं। मेरा बेटा 12 साल का था और उसमें काफी समझ थी। उसे पता था कि क्या हो रहा है। उसे बैठाकर ज्यादा चीजें समझाने की जरूरत नहीं पड़ी। उसे पता था और वह इसके लिए राजी भी था।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version