कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी कंगना रनौत को लेकर दिए बयान के बाद विवादों में आ गए हैं। कांग्रेस विधायक ने हाल ही में एक बयान जारी करते हुए कहा था कि झारखंड में उनके निर्वाचन क्षेत्र जामताड़ा में सड़कें अभिनेत्री कंगना रनौत के गालों से भी ज्यादा चिकनी होंगी। इस बयान को लेकर उनकी आलोचना चारों तरफ हो रही है। बता दें कि विधायक ने खुद एक वीडियो जारी करते हुए ये बयान दिया था।

वीडियो जारी कर दिया बयान

शुक्रवार को वीडियो जारी करते हुए कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी ने कहा कि जमातारा में जल्द ही 14 विश्व स्तरीय सड़कों का निर्माण शुरू होगा। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के गालों की तुलना में सड़कें ज्यादा चिकनी होंगी। उन्होंने सड़कों की गुणवत्ता की तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के गालों से की थी। इससे पहले भी अंसारी अपने मास्क वाले बयान को लेकर सुर्खियों में आए थे। उन्होंने दावा किया था कि ज्यादा समय कर मास्क पहनना सेहत के लिए अच्छा नहीं है। उन्होंने कहा कि किसी को लंबे समय तक फेस मास्क नहीं पहनना चाहिए क्योंकि यह स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होगा। एक “एमबीबीएस डॉक्टर” के रूप में अपनी साख को बताते हुए सांसद ने कहा था कि मास्क के अत्यधिक और लंबे समय तक उपयोग से कार्बन डाइऑक्साइड की साँस ली जाती है।

यह भी पढ़े: चुनाव आयोग की बैठक में आज 5 राज्यों के ऊपर लिया जाएगा बड़ा फैसला, जानिए पूरा मामला

लालू यादव भी दे चुके हैं ऐसा बेतुका बयान

अब लगातार कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी के बयानों की आलोचना हो रही है। गौरतलब है कि अपने कामों की तुलना के लिए एक्ट्रेसेस की सुंदरता का इस्तेमाल करना राजनीति में नई बात नहीं है। ऐसे बयान आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव भी दे चुके हैं। साल 2005 में  राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी हेमा मालिनी के गालों को लेकर भी टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि बिहार की सड़कों को अभिनेता हेमा मालिनी के गालों की तरह चिकनी बनेंगी। नवंबर 2021 में, राजस्थान के नवनियुक्त मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने राज्य की सड़कों की तुलना अभिनेता कैटरीना कैफ के गालों से की थी। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version