5 जनवरी को पीएम मोदी के पंजाब दौरे पर जो कुछ हुआ उससे तो आप सभी वाकिफ है क्यूंकि 5 जनवरी को प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर जो मुद्दा गरमाया है वो मुद्दा अभी तक शांत नहीं हुआ है। पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर जहां केंद्र सरकार राज्य सरकार पर निशाना साध रही है तो वहीं अब राज्य सरकार भी केंद्र सरकार को आड़े हाथ लेने से पीछे नहीं हट रही है। इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. उदित राज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए एक के बाद एक तीखे ट्वीट किये हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि – न मोदी जी के पास प्रदर्शनकारी पहुंचे, न गाली किसी ने दिया, न ईंट व पत्थर चला, न गोली चली, न डंडा- लाठी चला तो कैसे उनकी जान का खतरा था. उनकी गाड़ी को गोली भी भेद नही सकती. महान नाटक कार ….. इसके बाद उन्होंने एक गंभीर आरोप लगाते हुए ट्वीट किया कि – पीएम मोदी की सुरक्षा की नौटंकी की आड़ में पाखंडियों का झाड़ – फूंक और पूजा -पाठ की दुकान चल पड़ी.

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा- पी एम मोदी की नौटंकी ने अब पुख्ता कर दिया कि सत्ता की भूख के लिए पुलवामा कांड खुद कराया. अभी तक हिंदू खतरे में थे अब मोदी जी हैं.भाजपाई नेता जब कांग्रेस पार्टी पर बिना किसी सबूत के ‘‘खूनी इरादे’ जैसे अनर्गल आरोप लगा सकते हैं तो प्रधानमंत्री जी से पुलवामा कांड पर सवाल क्यों नहीं किया जा सकता?

ये भी पढ़े : मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह की पत्नी और बेटा हुए कोरोना पॉजिटिव

एक के बाद एक तीखे ट्वीट करने के बाद और गंभीर आरोप लगाने के बाद उदित राज ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि- जब प्रधानमंत्री केवल यूपी और उत्तराखंड चुनावों में सहानुभूति हासिल करने के लिए “सुरक्षा उल्लंघन” के बारे में नाटक कर सकते हैं – जो कभी नहीं हुआ , तो वह “पुलवामा कांड” के पीछे हो ही सकते हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version