CSK vs SRH Score, IPL 2022: चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद को 155 रनों का टारगेट दिया था, जिसे हैदराबाद की टीम ने 2 विकेट खोकर 17.4 ओवर में आसानी से हासिल कर लिया।

CSK vs SRH Score, IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग में शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। सनराइजर्स ने दो बदलाव किए, शशांक सिंह और मार्को जानसेन का डेब्यू कराया। अब्दुल समद और रोमारियो शेफर्ड को इस मैच में ड्राप किया गया है। वहीं सीएसके के लिए ड्वेन प्रिटोरियस की जगह महेश थीक्षाना आए हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद ने 8 विकेट से जीता मैच, चेन्नई की लगातार चौथी हार
ड्वेन ब्रावो के इस ओवर की पहली गेंद पर अभिषेक शर्मा 75 रन बनाकर आउट हो गए। उनका कैच क्रिस जॉर्डन ने लिया। अभिषेक शर्मा के बाद बल्लेबाजी करने आए निकोलस पूरन ने चौका लगाकर खाता खोला। फिर ब्रावो ने वाइड बॉल फेंकी. ओवर की चौथी गेंद पर राहुल त्रिपाठी ने चौका लगाकर हैदराबाद को लक्ष्य तक पहुंचा दिया। हैदराबाद ने 17.4 ओवर में 2 विकेट खोकर 155 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया। राहुल त्रिपाठी 15 गेंदों में 39 रन बनाकर नाबाद रहे। चेन्नई की तरफ से मुकेश चौधरी और ड्वेन ब्रावो ने एक-एक विकेट लिया। चेन्नई सुपर किंग्स की इस सीजन में लगातार चौथी हार है। जबकि हैदराबाद की यह पहली जीत है।

चेन्नई ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर बनाए 154 रन
हैदराबाद की तरफ से आखिरी ओवर भुवनेश्वर कुमार ने किया। भुवनेश्वर ने शुरुआत वाइड बॉल के साथ की। पहली गेंद पर ब्रावो ने चौका लगाया। दूसरी गेंद पर ब्रावो ने सिंगल लेकर स्ट्राइक रोटेट की। फिर भुवनेश्वर ने दो वाइड बॉल फेंकीं। तीसरी गेंद पर रविंद्र जडेजा 23 रनों के निजी स्कोर पर आउट हो गए। फिर क्रिस जॉर्डन बल्लेबाजी करने आए। चौथी गेंद पर जॉर्डन ने 2 रन लेकर स्कोर को 150 रनों पर पहुंचा दिया। पांचवीं गेंद पर क्रिस जॉर्डन ने 2 रन लिए। आखिरी गेंद पर भी जॉर्डन ने 2 रन लिए। चेन्नई ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 154 रन बनाए हैं। हैदराबाद की तरफ से टी नटराजन और वाशिंगटन सुंदर ने 2-2 विकेट लिए। एडन मार्करम, भुवनेश्वर कुमार और मार्को जानसेन ने एक-एक विकेट लिया।

यह भी पढ़े: IPL 2022: Rahul Tewatia के अंतिम 2 गेंदों पर 2 छक्कों पर जहां आधा स्टेडियम जीत की खुशी से झूम उठा वहीं हार्दिक का ये रिएक्शन हो गया वायरल, देखें वीडियो

SRH प्लेइंग इलेवन: केन विलियमसन (c), अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन (wk), शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, मार्को जानसेन, उमरान मलिक, टी नटराजन।

CSK प्लेइंग इलेवन: रवींद्र जडेजा (c), रॉबिन उथप्पा, रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, अंबाती रायुडू, शिवम दूबे, महेंद्र सिंह धोनी (wk), ड्वेन ब्रावो, क्रिस जॉर्डन, महेश थीक्षाना, मुकेश चौधरी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version