Bhojpuri Sexy Photos: भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने डांस और फैशन के चलते सुर्खियों में नजर आती है। अपने बोल्ड लुक से अक्सर नम्रता मल्ला वाहवाही लूट लेती है। भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव के गाने ‘दो घूंट’ के जरिए भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में लोकप्रियता हासिल करने वाली नम्रता मालानी सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है। आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस को आकर्षित करती नजर आती हैं।

रियल लाइफ में भी काफी हॉट नम्रता

नम्रता ने अपनी कुछ फोटो शेयर की है जिनमें उनका किलर लुक दिखाई दे रहा है। नम्रता मल्ला म्यूजिक वीडियो के साथ साथ डांस में भी अपने जलवे दिखाती नजर आती हैं। एक्ट्रेस रियल लाइफ में भी काफी हॉट है। सोशल मीडिया पर सांझा की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह कितनी बोल्ड है। उनका इंस्टाग्राम तमाम सेक्सी तस्वीरों से भरा हुआ है। बोल्डनेस के मामले में तो नम्रता मल्ला बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन को भी टक्कर देती नजर आती हैं।

कैजुअल लुक में नम्रता

शेयर की गई तस्वीरों में नम्रता अपने कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं जिसमें वह थोड़ी डीसेंट लग रही है। नम्रता मालानी शानदार पोज देते हुए सभी फैंस का दिल जीत लिया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नम्रता मल्ला ने कैप्शन में लिखा है follow your heart . एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस भी घायल नजर आ रहे हैं। यूजर्स नहीं तस्वीरों पर तारीफों के पुल बांध दिए हैं।

यह भी पढ़े : Bhojpuri Sexy Video : Khesari Lal Yadav के गाने ने किया पागल, फैंस हुए बेकाबू

फैंस कर रहे जमकर कमेंट

एक फैन ने नम्रता की फोटो पर कमेंट कर लिखा है you so beautiful namrata ji… वही दूसरे मैंने कमेंट कर लिखा है ‘तुम परी हो या कोई और हो कौन हो तुम’, मिस यू। एक सामने बहुत ही जबरदस्त कमेंट कर लिखा है ब्यूटीफुल क्वीन इन इंस्टाग्राम। अन्य यूजर्स ने दिलवाले इमोजी से कमेंट सेक्शन को भर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version