IPL 2022 HIGHLIGHTS, DC vs MI Match Today: दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में आईपीएल 2022 के दूसरे मैच में मुंबई इंडियंस को चार विकेट से हरा दिया है।

IPL 2022, DC vs MI HIGHLIGHTS: 178 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के पांचवें ओवर में दिल्ली की टीम तीन पर सिमट गई। हालांकि, पृथ्वी शॉ दिल्ली के लिए अहम बल्लेबाज बने रहे, उन्होंने 24 में से 38 रन की पारी खेली, इससे पहले थंपी की ट्रिपल स्ट्राइक ने दिल्ली को 6 से नीचे कर दिया।

शार्दुल ठाकुर ने उन्हें 11 गेंदों में 22 रनों से दिल्ली के लिए आशा की एक किरण पैदा की, इससे पहले ललित यादव और अक्षर पटेल के संयोजन ने दिल्ली को 10 गेंद शेष रहते लक्ष्य का पीछा करने में मदद की। मुंबई इंडियंस के लिए ईशान किशन पूरे खेल में अहम बल्लेबाज रहे। उन्होंने रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत की। इसके बाद कुलदीप और खलील ने रोहित और अनमोलप्रीत के विकेटों से मुंबई की पारी को पटरी से उतार दिया, लेकिन ईशान को युवा तिलक वर्मा का समर्थन मिला, जिन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

यह भी पढ़े: IPL 2022: सुनील गावस्कर के अनुसार इस सीजन में, हम देख सकते हैं विराट कोहली का 2016 वाला वर्जन

इसके बाद युवा सलामी बल्लेबाज ने टिम डेविड और डेनियल सैम्स के साथ बाउंड्री की झड़ी लगा दी। इसके बाद मुंबई ने पांच विकेट पर 177 रन बनाए। कुलदीप दिल्ली के लिए गेंदबाजों की पसंद थे। उन्होंने चार ओवरों में 18 विकेट पर 3 रन बनाए।

हार के बाद रोहित शर्मा…
“मैंने सोचा था कि यह एक अच्छा स्कोर था। यह उस तरह की पिच की तरह नहीं लग रहा था जहां आप शुरुआत में 170 से अधिक रन बना सकते थे। लेकिन हमने बीच में वास्तव में अच्छा खेला और वास्तव में अच्छी तरह से समाप्त किया। ईमानदारी से, यह कभी बात नहीं हुई। हम हमेशा तैयार होकर आते हैं, चाहे वह पहला गेम हो या आखिरी गेम, हम कोशिश करना चाहते हैं और हर गेम जीतना चाहते हैं। लेकिन हमने मैदान पर कुछ गलतियाँ कीं जो योजना के अनुसार नहीं हुईं। लेकिन वे चीजें हो सकती हैं। हमें बस इसे समूह के भीतर रखने की जरूरत है। निराश, लेकिन यह अंत नहीं है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version