विराट कोहली ने पिछले साल घोषणा की थी कि वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी से हट जायेंगे। इस साल, स्टार खिलाड़ी केवल एक बल्लेबाज के रूप में खेलेंगे और पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर की राय है कि कोहली अपनी तरफ से काफी रन बना सकते हैं।

विराट कोहली ने पिछले सीजन में आरसीबी की कप्तानी से हटने के अपने फैसले की घोषणा की थी। इस साल इस तेजतर्रार भारतीय बल्लेबाज के पास बिना किसी बोझ के बाहर जाकर खुद को फ़िरसे साबित करने का मौका होगा। फैंस के साथ-साथ क्रिकेट विशेषज्ञ भी पुराने जमाने के विराट कोहली को देखना चाहते हैं जो अपने दम पर विपक्ष को हरा सकें। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर का मानना ​​है कि कोहली वही दोहरा सकते हैं जो उन्होंने 2016 में आरसीबी के लिए एक बल्लेबाज के रूप में किया था।

एक स्टार स्पोर्ट्स शो गेम प्लान में बोलते हुए सुनील गावस्कर ने कहा, “फिलहाल, हम नहीं जानते कि कोहली फिर से कप्तान होंगे या नहीं। कभी-कभी जब कोई खिलाड़ी कप्तानी के बोझ से मुक्त हो जाता है, तो वह फलता-फूलता है क्योंकि वह 10 अन्य खिलाड़ी के बारे में नहीं सोच रहा है।”

यह भी पढ़े: IPL 2022: शोएब अख्तर ने माना एमएस धोनी अभी भी है आईपीएल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

सुनील गावस्कर ने आगे कहा, “जब आप कप्तान होते हैं, तो आप 10 अन्य खिलाड़ियों और कभी-कभी अपने दस्ते के अन्य सदस्यों के बारे में भी सोच रहे होते हैं, उनके फॉर्म या फॉर्म की कमी और उन चीजों के बारे में जो वे सही नहीं कर रहे हैं।”

सुनील गावस्कर ने आगे कहा “इस सीज़न में, हम वास्तव में 2016 के कोहली को देख सकते हैं जब उन्होंने आईपीएल सीज़न में लगभग 1000 रन बनाए थे।”

मालूम हो कि आईपीएल 2022 के अपने पहले मैच में आरसीबी का सामना पीबीकेएस से होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version