Delhi Fire: रविवार सुबह खबर आयी कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के करोल बाग इलाके में स्थित जूते के बाजार में जबरदस्त आग लग गयी है। दमकल विभाग ने बताया कि सूचना मिलते ही 39 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और आग को नियंत्रित कर लिया गया।

मध्य दिल्ली के करोल बाग के गफ्फार बाजार में रविवार तड़के भीषण आग लग गई। स्थानीय लोगों ने आग लगने की जानकारी दमकल विभाग को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। संभागीय दमकल अधिकारी एसके दुआ ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। कुछ अंदरूनी आग अभी भी जारी है। आग लगने से 15-16 दुकानें प्रभावित हुई हैं। उन्होंने कहा कि इमारतों के हिस्से गिर रहे हैं, जिससे आग बुझाने में समस्या हो रही है। फिलहाल 200 दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटे हुए हैं। आग लगने से पांच परिवार फंस गया था, जिन्हें अब सुरक्षित बचा लिया गया है।

39 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया
रविवार सुबह खबर आयी कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के करोल बाग इलाके में स्थित जूते के बाजार में जबरदस्त आग लग गयी है। दमकल विभाग ने बताया कि सूचना मिलते ही 39 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और आग को नियंत्रित कर लिया गया। दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि करोलबाग स्थित जूते के बाजार में आग लगने की सूचना सुबह सवा चार बजे के करीब मिली और इसके बाद 39 दमकल गाड़ियों को तत्काल मौके पर भेजा गया। उन्होंने बताया कि इस आग में कोई हताहत नहीं हुआ है और आग के कारणों का अभी पता चला नहीं चला है।

यह भी पढ़ें: PIB Fact Check: क्या सच में भारत सरकार हर परिवार से एक सदस्य को दे रही सरकारी नौकरी? जानिए पूरा सच

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version