यह सब तब हुआ है जब किसी मामले पर कोर्ट में बहस चल रही थी और ठीक इसी दौरान वरिष्ठ आईएएस अधिकारी लने के लिए खड़े हुए। इसी बीच जज ने उनको रोकर उनके ड्रेस कोड पर सवाल खड़े कर दिए।

पटना हाई कोर्ट के एक जज ने शुक्रवार को वरिष्ठ आईएएस अधिकारी आनंद किशोर को उनके ‘अनुचित’ ड्रेसिंग कोड के लिए जमकर फटकारा। वहीं जज की फटकार के दौरान अधिकारी यह बताने की कोशिश कर रहा था कि वह अदालतों में पालन किए जाने वाले किसी भी ड्रेस कोड से बिल्कुल अनजान है। जज ने अधिकारी को फटकार लगाते हुए पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि वो एक मूवी थियेटर में आए हैं। अब इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल ये मामला जज पीबी बजंथरी की अदालत का है।

इस वायरल वीडियो के हवाले से अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि यह मामला जज पीबी बजंथरी की अदालत का है। यह सब तब हुआ है जब किसी मामले पर कोर्ट में बहस चल रही थी और ठीक इसी दौरान वरिष्ठ आईएएस अधिकारी आनंद किशोर बोलने के लिए खड़े हुए। इसी बीच जज पीबी बजंथरी ने उनको रोकर उनके ड्रेस कोड पर सवाल खड़े कर दिए।

रिपोर्ट के मुताबिक जज ने उनसे पूछा कि आप नहीं जानते कि आपको किस ड्रेस कोर्ट में अदालत में पेश होना है, कम से कम कोट और कॉलर तो खुला नहीं होना चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने आईएएस अधिकारी को लगभग फटकारते हुए कहा कि क्या आपने मसूरी में सिविल सेवा प्रशिक्षण संस्थान में भाग नहीं लिया था, क्या आपको लगता है कि यह एक सिनेमा हॉल है।

यह भी पढ़ें: Delhi Fire: दिल्ली के करोल बाग स्तिथ गफ्फार मार्केट में लगी भीषण आग, 39 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया

जज के इतना कहते है ही वहां सन्नाटा छा गया। हालांकि आईएएस अधिकारी आनंद किशोर जज के सवाल पर सफाई देते नजर आए लेकिन जज ने उनकी सुनी नहीं वे बस वहीं खड़े होकर जज की बात सुन रहे थे। इस दौरान आईएएस अधिकारी के आसपास वकील भी मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि आईएएस आनंद किशोर बिहार सीएम के बेहद करीबी माने जाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version