Delhi MCD Election 2022: आम आदमी पार्टी (AAP) की मुसीबतें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। बीजेपी ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी के विरुद्ध एक और बम दागा है। दिल्ली नगर निगम चुनाव 2022 (Delhi MCD Election 2022) से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने ‘आप’ को लेकर एक स्टिंग वीडियो जारी किया है। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि ” आम आदमी पार्टी ने एमसीडी चुनाव में पैसे लेकर टिकट बाटें हैं। बीजेपी नेता संबित पात्रा और विजेंद्र गुप्ता ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि ” आम आदमी पार्टी ने एमसीडी चुनाव ( MCD Election) के टिकट के लिए रिश्वत मांगी है। वार्ड नंबर 54 से बिंदू श्री राम को टिकट देने का वादा किया था और इसके बदले 80 लाख रुपये की मांग की गयी थी। इस वीडियो में आम आदमी पार्टी के नेता आरआर पठानिया का नाम भी शामिल है। इसके साथ ही पैसे की मांग का आरोप पुनीत गोयल पर लगा है।

‘आप’ नेता बिंदू श्री राम ने किया यह स्टिंग ऑपरेशन

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि “पैसे मांगने वाला पुनीत गोयल गोपाल राय के करीबी हैं। ‘आप’ भ्रष्टाचार के दल-दल में फंसी है और इसके लिए ‘आप’ ने एक 5 लोगों की कमेटी बनाई है। इस कमेटी में गोपल राय, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक, आदिल खान, आतिशी का नाम है।” इस वीडियो में पठानिया साफ कहते हैं कि “पैसा का तो है इसलिए आप दे दो।” बीजेपी ने कहा कि “इस स्टिंग को ‘आप’ नेता बिंदू श्री राम ने किया है।” संबित पात्रा ने बताया कि “अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि जहां भी भ्रष्टाचार हो रहा था स्टिंग कर लीजिए।”

Must Read: Arun Goyal ने संभाला चुनाव आयुक्त का कार्यभार, 2027 तक निर्वाचन आयोग में होंगे सेवानिवृत

सीएम केजरीवाल ने दिया जवाब

बीजेपी के इस स्टिंग बम के बाद अब दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “बीजेपी रोज एक नई नोटंकी लेकर आती है। पहले कहा कि शराब घोटाला हुआ फिर कहा बस घोटाला हुआ उसमें कुछ नहीं मिला। हम पर लगाए गये सभी आरोपों की जांच करा लो, कहीं कुछ नहीं निकलेगा।”

Must Read: Chhawla Gang rape case: तीनों दोषियों को रिहा करने के SC के निर्णय को दिल्ली सरकार देगी चुनौती, LG की तरफ से मिली मंजूरी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.
Exit mobile version