उत्तर प्रदेश के आगरा के बुर्ज कैफे में बवाल हो गया। वहां सड़क पर मारपीट शुरू हो गई, महिलाएं बच्चे चीखते रहे। इस बुर्ज कैफे का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें मासूम बच्चियां चीख रही है, बिलख रही है लेकिन डंडे चलाने वाले किसी पर रहम नहीं कर रहे। उन्हें किसी पर तरस नहीं आ रहा है। दरअसल, बड़ी अथाई थाना नाई की मंडी के रहने वाले गौरव शिवहरे अपने परिवार के साथ पार्टी करने के लिए कैफे में पहुंचे थे। शराब पीने के दौरान नशे में विवाद खड़ा हो गया। कैफे में हंगामा मच गया। लात घूंसे चलने लगे। लाठी डंडे चलने लगे। बात इस कदर बड़ गई की अधिकारियों के साथ कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई।

आईपीसी की धारा 395 के तहत मुकदमा दर्ज

कई थानों की पुलिस फोर्स वहां मौके पर पहुंची, लेकिन दोनों पक्ष पुलिस के सामने भी लड़ते रहे। दोनों पक्ष थाने पहुंचे और एक दूसरे पर गलती का आरोप लगाते रहे। आईपीसी की धारा 395 यानी डकैती का मुकदमा दर्ज की दिया। यह मामला बुधवार देर रात का है। लेकिन इस मारपीट का वीडियो दोनों तरफ से डकैती का मुकदमा दर्ज होने के बाद बृहस्पतिवार शाम को सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

यह भी पढ़े- मध्य प्रदेश के भिंड में भीषण सड़क हादसा, एक महिला समेत 7 लोगों की मौत

दोनों पक्षों से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज

गौरव शिवहरे को अपने परिवार के साथ पार्टी करने के लिए कैफे में पहुंचे थे। उन्होंने आरोप लगाया है कि कैफे के बाउंसरों ने उनके परिवार की महिलाओं के साथ मारपीट और लूटपाट की है। वहीं कैफे के कर्मचारी अवधेश नारायण ने गौरव और उनके परिवार की महिलाओं पर मारपीट-लूटपाट का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों पक्षों से मिली तहरीर के आधार पर डकैती की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। एफआईआर दर्ज होने के बाद दोनों पक्षों से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन कोई कैमरे के सामने आकर बोलने के लिए उपलब्ध नहीं हुआ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version