एक्ट्रेस नेहा सक्सेना (Neha Saxena) ने कास्टिंग काउच को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जायेंगे। हाल ही में, नेहा ने तमिल फिल्म के सेट पर अपने साथ हुई फिजिकल असॉल्ट की घटना को शेयर किया है . नेहा ने कहा कि तमिल फिल्म के सेट पर उनपर फिजिकल असॉल्ट हुआ और फिल्म के डायरेक्टर ने उन्हें धमकी भी दी. मैंने इस मामले को लेकर बैंगलुरु पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई है. आपको बता दें नेहा द्वारा की गई शिकायत में कहा गया है कि एक मलयाली फिल्ममेकर द्वार फिल्म के सेट पर उनके साथ बदसलूकी हुई है और उन्हें धमकियां दी गई हैं.

इस मामले में बात करते हुए नेहा सक्सेना ने बताया कि – शूटिंग के पहले दिन से ही मुझे चीजें कुछ अजीब लग रही थीं. क्योंकि सेट पर कई ऐसी गतिविधियां हो रही थीं जो वहां नहीं होनी चाहिए थीं. स्क्रिप्ट भी पूरी तरह से ठीक नहीं थी. साथ ही शूटिंग के दौरान मेरे कैरेक्टर को जैसा दिखाया जा रहा था वो कुछ अलग ही था. फिर डायरेक्टर ने मुझे डराते हुए कहा कि, प्रोड्यूसन के माफिया के साथ कनेक्शन हैं और उनके अपने कसीनो में उन्होंने टॉर्चर रूम भी बनाया हुआ है. जहां वो मुझे टॉर्चर कर सकते हैं, रेप कर सकते हैं, यहां तक की मुझे गोली भी मार सकते हैं.

ये भी पढ़े : गूगल डूडल ने सेलिब्रेट की ‘शिवाजी’ की 93वीं जयंती, 7 साल की उम्र में घर छोड़ शुरू किया था एक्टिंग करियर

इस घटना के अलावा नेहा सक्सेना ने एक और घटना का जिक्र करते हुए कहा कि – 19 सितंबर को मैं और मेरे सहयोगी डिनर के लिए गए थे. इसी होटल में हमारे रुकने का इंतजाम किया गया था. इसी बीच होटल का मालिक मेरे पास आया और मुझे अपने और अपने साथियों के साथ रात बिताने का ऑफर दिया. इस बात पर मुझे काफी गुस्सा आया और मैंने ये बात डायरेक्टर को बताई. इसका विरोध करने के बजाय डायरेक्टर ने उसी के पक्ष में बात की. इसके बाद मुझे आधी रात के वक्त ब्लैंक कॉल्स आने लगे. कई बार मेरा दरवाजा खटखटाया जाता था. नेहा सक्सेना ने बताया कि शूटिंग के आखिरी दिन डायरेक्टर का बेटा जोकि फिल्म का मेन लीड एक्टर भी है, उसने मेरा गला दबाया और सीढ़ियों से नीचे फेंक दिया. हालांकि नेहा ने साफ किया कि मेरे एक दशक के करियर में ये एक अकेली बुरी घटना है. लेकिन इस घटना के बाद से सिनेमा जगत में महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version