बिहार से इश्क में पागलपन की हदें पार कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमें साली के इश्क में पागल जीजा ने अपनी ही पत्नी का खून कर दिया। जुनूनी पति ने पहले तो पत्नी की हत्या की फिर पत्नी की लाश को बॉक्स में पैक करके ठिकाने लगाने जा रहा था। फिलहाल घटना पटना से सटे बाढ़ अनुमंडल इलाके की बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को बरामद कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी पति और साली जिसके साथ मिलकर पति ने अपनी पत्नी की हत्या की, दोनों ही मौके से फरार हैं। पुलिस मामले को सुलझाने के लिए दोनों की तलाश कर रही है।

बक्से में बंद कर डेड बॉडी को लगा रहा था ठिकाने


दरअसल पति सन्नी पासवान अपनी साली से प्यार करता था और इसी बात को लेकर अक्सर दोनों पति-पत्नी के बीच अनबन रहती थी। पत्नी इसी बात से नाराज होकर अपने मायके में रह रही थी। बता दें कि सन्नी और वर्षा की शादी को चार साल हो गये थे और दोनों के दो बच्चे भी थे। वर्षा दोनों बच्चों को लेकर काफी दिनों से मायके में रह रही थी। जब घर पर कोई नहीं था तो सन्नी और साली ने मौका पाकर वर्षा को मार दिया। इतना ही नहीं डेड बॉडी को बक्से में छिपाकर ठिकाने लगाने जा रहे थे। तभी पड़ोसियों को इस बात की भनक हो गई और उन्होंने पुलिस को तुरंत सूचना दी।

यह भी पढ़े: यूपी में सरकार बनी तो हिरासत में हुए मौतों की होगी जांच- संजय सिंह

पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना


 पड़ोसियों को पता लग जाने के बाद सन्नी और साली मौके से फरार हो गये। बक्से में डेड बॉडी देखकर पुलिस भी चौंक गई। मृतका के गले पर निशान मिला है ऐसे में गला दबाकर या फांसी लगाकर हत्या करने का मामला माना जा रहा है।मोकामा पुलिस ने इस मामले में घर में रह रहे ससुर और भाई से पूछताछ की जिससे पता चला कि घटना के समय वो बाहर थे इसी बीच सन्नी ने इस घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और फरार आरोपी पति और साली को ढूंढ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version