IAS टीना डाबी और IAS प्रदीप गवांडे की शादी होने वाली हैं। एक इंटरव्यू के दौरान टीना ने कहा कि कोरोनावायरस की लहर के दौरान मई 2021 में मैं और प्रदीप हेल्थ डिपार्टमेंट में साथ थे। उसी दौरान मुलाकात हुई। हम दोनों ने एक दूसरे को दोस्त की तरह जाना पहचाना फिर एक दूसरे के परिवार को जाना। यह सब 1 साल तक चला। इसके बाद हम ने शादी का फैसला लिया।

कई मायनों में अनोखी जोडी

कुछ महीने दोस्तों की तरह रहने के बाद प्रदीप ने मुझे प्रपोज किया था। अब आखिरकार आज प्रदीप और टीना की शादी होने वाली हैं। यह जोड़ी कई मायनों में अनोखी मानी जा रही हैं। पहली बात तो यह है कि इन दोनों की उम्र में बड़ा अंतर हैं। टीना प्रदीप से 13 साल छोटी है और यह टीना की दूसरी शादी हैं। जबकि प्रदीप पहली बार शादी के बंधन में बंधेंगे। दोनों सोशल मीडिया पर रोमांटिक पोस्ट शेयर कर अपने प्यार का इजहार करते रहे हैं।

यह भी पढ़े: IMF ने भारत की आर्थिक नीतियों को सराहा, कोरोना महामारी बावजूद सबसे तेजी से आगे बढ़ रहा भारत

जयपुर के एक फाइव स्टार होटल में शादी

इनकी शादी जयपुर के एक फाइव स्टार होटल में होने वाली हैं। यह दोनों वहीं पर सात फेरे लेंगे। इस मौके पर कई हाईप्रोफाइल लोगों के पहुंचने की उम्मीद की जा रही हैं। बता दे कि टीना डाबी की शादी के ऐलान के बाद ये अफसर जोड़ा लगातार सुर्खियों में नजर आ रहा हैं। साल 2015 में टीना डाबी ने यूपीएससी में टॉप किया। फिर साल 2018 में अहतर आमिर खान से शादी की थी। इसके 2 साल बाद 2020 में दोनों ने तलाक ले लिया।

प्रदीप के साथ उनकी जोड़ी फिर बनने जा रही है शादी के ऐलान के बाद इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक फोटो पोस्ट किया हैं। इस फोटो में दोनों काफी क्यूट नजर आ रहे हैं। आज प्रदीप और टीना की शादी के बाद 22 अप्रैल को एक ग्रैंड रिसेप्शन होगा। जिसका कार्यक्रम जयपुर के होटल हॉलिडे इन में होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version