कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में वाइल्ड कार्ड के जरिए प्रिंस नरूला ने एंट्री की हैं। जबसे प्रिंस की एंट्री हुई है तब से नोरा फतेही का नाम चर्चाओं में बना हुआ हैं। इस शो में एक के बाद एक कंटेस्टेंट प्रिंस संग लड़ाई में नोरा का नाम ले रहे हैं। पहले आजम फल्लाह ने नोरा का नाम लेकर प्रिंस को टारगेट किया और अब पायल ने लड़ाई के बीच नोरा फतेही का जिक्र किया। पायल और सायशा शिंदे के बीच पहले लड़ाई हुई।

सायशा ने भी पायल को करारा जवाब दिया

पायल ने सायशा शिंदे को भारी दुनिया में उनके बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह के साथ बॉन्डिंग बनाने पर लताड़ा। जिस पर सायशा ने भी पायल को करारा जवाब दिया। सायशा और पायल की लड़ाई के दौरान प्रिंस भी संग्राम का नाम लेकर मजे लेते हुए दिखाई दिए। जिस पर पायल भड़क गई और उन्होंने प्रिंस से कहा कि वह भी शो में किसी की सेटिंग की बदौलत ही आए हैं। पायल ने कहा कि तू क्यों इतना भड़क रहा हैं। इस बात पर प्रिंस ने जवाब देते हुए कहा कि मैं संग्राम सिंह की सेटिंग से आया हूं।

लड़ाई में संग्राम को बीच में लिया

इस लड़ाई को देख रही अजमा ने पायल को बताया कि प्रिंस ने लड़ाई में संग्राम को बीच में लिया हैं। यह सुनकर पायल और ज्यादा भड़क जाती है और कहती है कि तू किस के सपोर्ट से आया है… नोरा फतेही के सपोर्ट से आया हैं। पायल की इस बात पर प्रिंस नरूला और भड़क जाते हैं और कहते हैं कि तेरे तो मैं एक्स गिन भी नहीं सकता।

यह भी पढ़े: IMF ने भारत की आर्थिक नीतियों को सराहा, कोरोना महामारी बावजूद सबसे तेजी से आगे बढ़ रहा भारत

उखाड़ के दिखा, जो उखाड़ सकता हैं

बता दें कि नोरा फतेही और प्रिंस नरूला एक ही सीजन में बिग बॉस में नजर आए थे। शो में दोनों की नजदीकियां काफी बढ़ गई थी। हालांकि दोनों के बीच कुछ नहीं चला। प्रिंस ने शो के बाद युविका चौधरी से शादी रचाई। जब प्रिंस ने पायल के एक्स वाली बात बोली तो पायल ने भड़कते हुए कहा कि हां मेरे इतने एक्स हैं, तेरी क्यों जल रही है। पायल ने कहा कि उसके बावजूद 12 साल का रिलेशन हैं। उखाड़ के दिखा, जो उखाड़ सकता हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version