पंजाब की पुलिस अब डॉक्टर कुमार विश्वास के घर पहुंची हैं। कुमार विश्वास ने ट्वीट कर जानकारी दी कि सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है, एक समय, मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान को आगाह कर रहा हूं कि तुम दिल्ली में बैठे जिस आदमी को, पंजाब के लोगों की दी हुई ताकत से खेलने दे रहे हो वह एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा। देश मेरी चेतावनी याद रखें।

कुमार विश्वास के आरोपों का जिक्र

बता दें कि विधानसभा चुनाव के दौरान कुमार विश्वास ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया था। कुमार विश्वास का दावा था कि अरविंद केजरीवाल ने उनसे कहा था कि 1 दिन वह पंजाब के मुख्यमंत्री बनेंगे या एक स्वतंत्र राष्ट्र के पहले प्रधानमंत्री बनेंगे। कुमार विश्वास के इस दावे के बाद पंजाब के साथ साथ देश भर की सियासत भी गरमा गई थी। प्रधानमंत्री मोदी ने भी पंजाब में अपनी रैली के दौरान कुमार विश्वास के आरोपों का जिक्र किया।

अलगाववादियों के साथ मिलाने का एजेंडा तैयार

प्रधानमंत्री मोदी ने रैली के दौरान कहा कि अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के पास भारत को तोड़ने और सत्ता में आने के लिए अलगाववादियों के साथ मिलाने का एजेंडा तैयार है हालांकि आम आदमी पार्टी ने कुमार विश्वास के आरोपों को दुर्भावनापूर्ण करार दिया। अरविंद केजरीवाल ने कुमार विश्वास के आरोपों पर कहा था कि सारे भ्रष्टाचारी आम आदमी पार्टी को हराने और भगवान को मुख्यमंत्री बनने से रोकने के लिए एकत्रित हुए हैं।

यह भी पढ़े: IMF ने भारत की आर्थिक नीतियों को सराहा, कोरोना महामारी बावजूद सबसे तेजी से आगे बढ़ रहा भारत

कुमार विश्वास पर कसा तंज

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कुमार विश्वास पर तंज कसते हुए कहा था कि एक कवि ने एक दिन अचानक कविता सुनाई और फिर प्रधानमंत्री का ध्यान गया और मुझे आतंकवादी कह दिया। केजरीवाल ने यह भी कहा कि क्या विकास की बात करने वाला आतंकवादी देखा हैं। अगर मैं आतंकवादी हूं तो शायद दुनिया का सबसे स्वीट आतंकवादी हूं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version