Independence Day 2022: देशभर में आजादी का जश्न मनाया जा रहा है। आजादी के इस जश्न में आम जनता से लेकर सभी बड़े नेता स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई बड़े नेताओं ने लोगों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक ने भी 75 वीं वर्षगांठ का जश्न मनाया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अमृत महोत्सव के अवसर पर एक खास ट्वीट किया है।

योगी आदित्यनाथ ने सभी को दी बधाई

योगी ने बधाई संदेश में लिखा 76वें स्वतंत्रता दिवस की सभी प्रदेशवासियों को हृदय से बधाई व अनंत शुभकामनाएं। “आज देश ने अपनी स्वतंत्रता के 75 साल पूरे कर लिए हैं। आइए ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ में इस पावन अवसर पर ‘आत्मनिर्भर भारत’ के प्रति एकजुट होकर अपनी प्रतिबद्धता को दोहराए। वंदे मातरम”
योगी आदित्यनाथ ने अगले ट्वीट में लिखा कि स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर मां भारती के उन सभी ज्ञात अज्ञात सपूतों की पुनीत स्मृतियों को नमन, जिन्होंने स्वाधीनता की वेदी पर स्वयं को होम कर दिया। ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ की संकल्पना की सिद्धि के लिए आप सभी का त्याग, बलिदान में समर्पण हम सभी के लिए मार्गदर्शिका है। जय हिंद!

Also Read: Delhi News: दिल्ली के LG वी के सक्सेना ने 15 स्मार्ट एमसीडी स्कूलों का किया उद्घाटन, कही ये बात

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने किया ट्वीट

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अपने ट्वीट में लिखा कि समस्त देश और प्रदेश वासियों को भारतीय स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। आज पूरे देश में हम आजादी को अमृत महोत्सव के रूप में मना रहे हैं। प्रधानमंत्री के संकल्प के अनुसार आत्मनिर्भर भारत के निर्माण में अपनी सहभागिता को सुनिश्चित करें। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने ट्वीट में लिखा कि “प्रदेशवासियों को स्वतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं”। इसके अलावा मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट में लिखा देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं जय हिंद!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version