India vs Bangladesh Live Score, Women’s Cricket World Cup 2022: वर्तमान में अंक तालिका में चौथे स्थान पर भारत आज बांग्लादेश से हर हाल में जीत के लिए खेल रहा है। यह करो या मरो मैच सेडॉन पार्क, हैमिल्टन में खेले जा रहा है।

IND W vs BAN W LIVE score: भारत को अपनी पहली सफलता मिली, बांग्लादेश की शर्मिन अख्तर भारत की राजेश्वरी गायकवाड़ की गेंद पर स्लिप में आसान सा कैच थमा बैठी। जिससे अब बांग्लादेश का स्कोर 12/1 (5.1 ओवर) हो गया है।

India vs Bangladesh Live, Women’s Cricket World Cup 2022: हैमिल्टन में महिला विश्व कप के मैच में बांग्लादेश के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करने के बाद भारत ने 50 ओवरों में 229/7 बनाया। 50 रन बनाने वाली यास्तिका भाटिया सबसे ज्यादा रन बनाने वाली खिलाड़ी बनकर उभरी।

इस बीच, मिताली राज गोल्डन डक के लिए आउट होकर अपनी प्रतिष्ठा पर खरा नहीं उतर पाई। शैफाली वर्मा और स्मृति मंधाना ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई और पहले विकेट के लिए 74 रन जोड़े। हालांकि, बांग्लादेश ने अच्छी वापसी की और तेजी से तीन विकेट चटकाए। हरमनप्रीत कौर भी ज्यादा कुछ नहीं कर सकीं क्योंकि वह 14 (33) पर रन आउट हो गईं। इसके बाद यास्तिका भाटिया और ऋचा घोष ने घोष के 26 रन पर कैच आउट होने से पहले 50 से अधिक की महत्वपूर्ण साझेदारी की। स्नेह राणा और पूजा वस्त्राकर ने एक साथ 48 रन जोड़कर भारत को एक सम्मानजनक कुल पोस्ट करने में मदद की।

यह भी पढ़े : IPL 2022 MI Full Schedule: किस दिन किस जगह कितने बजे किस टीम के साथ भिड़ेगी मुंबई इंडियंस? यहां देखे पूरी टाइम टेबल

मालूम हो कि भारत ने अब तक दो मैच जीते हैं और तीन हारे हैं, जिसमें इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार हार शामिल है। इसी लगातार दो हारों की वज़ह से आज भारत बांग्लादेश के खिलाफ करो या मरो की हालत में पहुंच गया है। वही पाकिस्तान के खिलाफ एक यादगार जीत से टीम इंडिया के हौसले बुलंद है। लेकिन इस टूर्नामेंट में जिंदा रहने के लिए भारत को बांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हर हाल में मैच जीतने ही होंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version