आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में सबसे महंगे खिलाड़ी बन चुके हैं इशान किशन। युवा भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन शनिवार को आईपीएल नीलामी के इतिहास में दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए। मुंबई इंडियंस ने इस युवा प्रतिभा को वापस टीम में लेने के लिए पूरे 15.25 करोड़ की भारी राशि का भुगतान किया है।

नीलामी में लिस्ट होने के कुछ ही सेकंड से भी कम समय में 23 वर्षीय ईशान किशन अपने बेस कीमत 2 करोड़ से सीधा 5 करोड़ रुपये तक बढ़ गए। मुंबई इंडियंस, जो बेंगलुरू में मेगा इवेंट के पहले दिन के दौरान काफी हद तक अपने पैसे बचा रही थी, ने युवा खिलाड़ी ईशान को वापस पाने के लिए पूरी कोशिश की। पंजाब किंग्स को मुंबई से 8 करोड़ के अंक तक कड़ी टक्कर मिली, जबकि गुजरात टाइटंस ने 10 कोर का आंकड़ा पार करते हुए इस होड़ में शामिल हो गए।

यह भी पढ़े : IPL Auction 2022 Live: जानिए किस खिलाड़ी को किसने कितने में ख़रीदा ?

12 करोड़ के अंक पर सनराइजर्स ने पांच बार के आईपीएल विजेता मुंबई इंडियंस को काफी हद्द तक परेशान किया, जिससे ईशान आईपीएल 2022 की नीलामी में सबसे महंगा खिलाड़ी बन गए। अंततः 15.25 करोड़ पर ईशान की नीलामी रुक गई, और मुंबई इंडियंस ने रिकॉर्ड शुल्क के लिए युवा खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल किया। कुल मिलाकर, क्रिस मॉरिस (INR 16.25 करोड़), युवराज और पैट कमिंस (15.50 करोड़) के बाद आईपीएल नीलामी के इतिहास में इशान चौथे सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version