मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि यह सिर्फ इस मैच की बात नहीं है। हमने पूरे टूर्नामेंट में खराब बल्लेबाजी की। कोई भी बल्लेबाज जिम्मेदारी लेकर आखिरी तक खेलने को तैयार नहीं दिखा।

MI vs LSG IPL 2022: आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा पांच बार खिताब जीतने वाली मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल के 15वें सीजन के प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। टीम को इस सीजन में लगातार आठवीं मैच में हार का सामना करना पड़ा है। आईपीएल इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी टीम को शुरुआती के आठ मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा है। पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को बीते रविवार लखनऊ सुपर जायंट्स के हाथों 36 रनों से शर्मनाक हार का मुंह देखना पड़ा। लखनऊ ने कप्तान लोकेश राहुल की नाबाद 103 रन की पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से मुंबई इंडियंस को आठ विकेट पर 132 रन पर रोक दिया। इस हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा काफी गुस्से में दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि कोई बल्लेबाज जिम्मेदारी लेने को तैयार नहीं है।

रोहित ने मैच के बाद कहा, ‘हमने गेंदबाज़ी अच्छी की थी और उन्हें कम स्कोर पर रोका। लेकिन हम बल्लेबाजी अच्छी नहीं कर सके। हमने साझेदारियां नहीं बनाई और कुछ खराब शॉट खेलें, जिसमें मैं भी शामिल था। मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा ने आगे कहा कि यह सिर्फ इस मैच की बात नहीं है। हमने पूरे टूर्नामेंट में खराब बल्लेबाजी की। कोई भी बल्लेबाज जिम्मेदारी लेकर आखिरी तक खेलने को तैयार नहीं दिख रहा। हमारी यह टीम नई है और यहां पर खिलाड़ियों की भूमिका भी नई है। हमने एक अच्छा टीम संयोजन उतारने की कोशिश की, लेकिन चीजें हमारे पक्ष में नहीं रहीं।’

यह भी पढ़े: ख़राब दौर से गुजर रहे विराट कोहली को भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भी दी ये सलाह…

मैच में 62 गेंद की पारी में 12 चौके और चार छक्के की मदद से नाबाद 103 रन बनाने वाले लखनऊ के कप्तान लोकेश राहुल मैन ऑफ द मैच रहे। सत्र में अपना दूसरा शतक जड़ मैन ऑफ द मैच बने राहुल ने कहा कि मैंने परिस्थितियों के अनुसार बल्लेबाज़ी की। मुझे ख़ुशी है कि मैं आज इसमें सफल रहा। उन्होंने कहा कि इस पिच पर पिछले कुछ मैच मेरे लिए अच्छे नहीं गए थे, इसलिए मैंने पारी की शुरुआत में संभल कर बल्लेबाजी करते हुए स्ट्राइक बदलने पर ध्यान दिया और परिस्थितियों को समझने के बाद पारी को आगे बढ़ाया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version