बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को अभी हाल ही में आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुए मुकाबले में एंजॉय करते हुए देखा गया। मुकाबले के समय अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का इशारा करते हुए वीडियो भी सामने आया। जो काफी वायरल हुआ। अनुष्का शर्मा के साथ उसी बॉक्स में एक लड़की मैच देख रही थी। उसने सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा और उनके परिवार के आसपास होने का एक्सपीरियंस शेयर किया।

कॉर्पोरेट बॉक्स में बैठ कर आईपीएल देख रही

लड़की का कहना है कि वह मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कॉर्पोरेट बॉक्स में बैठ कर आईपीएल देख रही थी। किस्मत से उस लड़की को अनुष्का शर्मा और उनकी फैमिली के पास वाली सीट मिल गई। उसी दौरान लड़की ने एक्ट्रेस के पास बैठकर पूरे मैच का आनंद लिया। लड़की ने अपना नाम रवीना आहूजा बताया है। मैच देखने के बाद लड़की ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह कॉर्पोरेट बॉक्स में बैठकर आईपीएल मैच देख रही है।

सबसे बेस्ट एक्सपीरियंस

वीडियो को शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा है पहली बार अपनी जिंदगी में स्टेडियम में आई मैच देखने, और मेरी जिंदगी का यह अभी तक का सबसे बेस्ट एक्सपीरियंस बन गया। रवीना की इस वीडियो को 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो में रवीना शुरू में गाड़ी में बैठी नजर आ रही हैं। बाद में वह स्टेडियम के अंदर दिखाई दी हैं। इस वीडियो के स्टार्टिंग में ऊपर कैप्शन में लिखा हुआ है अनुष्का शर्मा के साथ बैठकर मैच देखा।

Also Read: Haryanvi Sexy Video: देसी भाभी ने जब छत पर चढ़ कर लगाया ठुमका, लोग बोले कतई जहर

वीडियो मेरे रवीना को देखा जा सकता है कि वह अनुष्का शर्मा की फैमिली के साथ बैठकर खाना खा रही हैं। उसके बाद उन्हें जब मौका मिला तो अनुष्का शर्मा के संग वीडियो भी रिकॉर्ड किया। इसी दौरान अनुष्का शर्मा को भी वीडियो में हंसते हुए देखा गया। इस वीडियो में लड़की अनुष्का शर्मा के साथ वीडियो रिकॉर्ड कर काफी खुश नजर आई है। उसे देखकर ऐसा लगता है कि उसका सपना पूरा हो गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version