चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान के रूप में एमएस धोनी की धमाकेदार घोषणा के बाद, फ्रेंचाइजी के सीईओ, कासी विश्वनाथन ने पूर्व कप्तान के भविष्य के बारे में उठते सभी सवालों का ज़वाब दिया है।

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान के रूप में एमएस धोनी की धमाकेदार घोषणा के बाद, फ्रेंचाइजी के सीईओ, कासी विश्वनाथन ने पूर्व कप्तान के भविष्य के बारे में उठते सभी सवालों का ज़वाब दिया है। सीएसके ने एक बयान में कहा कि रवींद्र जडेजा आईपीएल 2022 और उससे आगे के लिए सीएसके के कप्तान होंगे, लेकिन इसमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि क्या महान धोनी अगले आईपीएल सीजन से खेलेंगे या नहीं।

विश्वनाथन ने कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि आईपीएल का 2022 सीजन धोनी का आखिरी होगा। विश्वनाथन ने मीडिया को बताया, “नहीं, मुझे नहीं लगता (यह उनका आखिरी सीजन होगा)। “हमने हमेशा एमएस के फैसले का सम्मान किया है। वह हमारे लिए ताकत है। वह ताकत टीम में बना रहेगा और वह जड्डू (जडेजा) और टीम के अन्य सदस्यों का मार्गदर्शन करेगा। एक कप्तान और खिलाड़ी के रूप में, जिन्होंने हमेशा सीएसके की परवाह की है, उन्होंने सीएसके के सर्वोत्तम हित में निर्णय लिया है।”

IPL 2022: धोनी के CSK की कप्तानी छोड़ने के बाद इस तरह से फैंस ने बातया, क्यों कप्तानों के कप्तान है धोनी

मालूम हो कि धोनी के पहले ही अंतरराष्ट्रीय और क्रिकेट के अन्य रूपों से संन्यास लेने के साथ, आईपीएल एकमात्र ऐसा मंच बचा है जहां एमएसडी के प्रशंसक अपने प्रिय थाला को एक्शन में देखते हैं। पिछले साल, एक सम्मान समारोह के दौरान, धोनी ने उल्लेख किया था कि वह एमए चिदंबरम में सीएसके के साथ अपना आखिरी आईपीएल मैच खेलने का इरादा रखते हैं, और चूंकि इस साल का सीजन मुंबई और पुणे में खेला जा रहा है, उम्मीद है कि धोनी शायद एक वापसी करेंगे।यह भी पढ़े :मालूम हो कि धोनी के पहले ही अंतरराष्ट्रीय और क्रिकेट के अन्य रूपों से संन्यास लेने के साथ, आईपीएल एकमात्र ऐसा मंच बचा है जहां एमएसडी के प्रशंसक अपने प्रिय थाला को एक्शन में देखते हैं। पिछले साल, एक सम्मान समारोह के दौरान, धोनी ने उल्लेख किया था कि वह एमए चिदंबरम में सीएसके के साथ अपना आखिरी आईपीएल मैच खेलने का इरादा रखते हैं, और चूंकि इस साल का सीजन मुंबई और पुणे में खेला जा रहा है, उम्मीद है कि धोनी शायद एक वापसी करेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version