Jammu and Kashmir Bank manager killed: आतंकवादियों ने एक बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी। बैंक मैनेजर की पहचान राजस्थान के रहनेवाले विजय के तौर पर हुई है।

जम्मू एवं कश्मीर में आतंकियों का मनोबल चरम पर है। गुरुवार को आतंकियों ने कुलगाम में एक शख्स की हत्या कर दी। शख्स की पहचान बैंक मैनेजर के तौर पर की गई है, जो मूल रूप से राजस्थान के हनुमानगढ़ के रहने वाले थे। मिली जानकारी अनुसार कुलगाम जिले के अरेह मोहनपोरा स्थित इलाकी देहाती बैंक में आतंकियों ने बैंक मैनेजर पर फायरिंग कर दी। इस आतंकी घटना में उन्हें गंभीर चोटें आईं जिससे उनकी मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी है।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में कश्मीर में टारगेट किलिंग की घटनाए बढ़ गई हैं। जम्मू संभाग के सांबा जिले की रहने वाली रजनी बाला की पिछले मंगलवार को कुलगाम के सरकारी स्कूल में आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उनसे पहले, बडगाम जिले के तहसीलदार चदूरा के कार्यालय में घुसकर क्लर्क राहुल भट की 12 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

यह भी पढ़े: GST Collection May: मई महीने में सरकार के जीएसटी कलेक्शन में हुआ 44% का उछाल, मिले 1.41 लाख करोड़

18 मई को, आतंकवादियों ने उत्तरी कश्मीर के बारामूला में एक शराब की दुकान में प्रवेश कर एक ग्रेनेड फेंका, जिसमें जम्मू क्षेत्र के एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। 24 मई को श्रीनगर में एक पुलिसकर्मी सैफुल्ला कादरी की उनके आवास के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जबकि दो दिन बाद बडगाम में एक टेलीविजन कलाकार अमरीन भट की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version