HIT-The First Case Teaser: बॉलीवुड के एक्टर राजकुमार राव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीत चुके हैं। हाल ही में, उन्होंने एक फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उनका एक्शन अवतार वाला लुक दिखाई दे रहा हैं। फैंस इस लुक को देखकर राजकुमार की खूब तारीख कर रहे हैं। वहीं, इस पोस्ट कुछ ही मिनटो में लाखों व्यूज और हजारों लाइक पहुंच चुका हैं।

दमदार लुक आए नजर

राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने एक फिल्म का टीजर शेयर किया है, जिसमें वो सिर्फ नजर आ रहे है। टीजर की बातें करें तो बैकग्राउंड म्यूजिक और राजकुमार का लुक काफी अच्छा लग रहा है, टीजर को देखने पर लगता है कि इस फिल्में में एक्शन, ड्रामा भरपूर देखने को मिलगा है। इस फिल्म में राजकुमार लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं उनके अपोजिट एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा को कास्ट किया गया है। ये फिल्म ‘टी सिरीज’ और राज प्रोडेक्शन के बैनर तले बनी हैं और फिल्म का नाम ‘हिट’ हैं। ये फिल्म 15 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

https://youtu.be/0DfJ6BRlJRg

टीजर ने सोशल मीडिया पर मचाई तबाही

फिल्म के टीजर ने सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है। फैंस राजकुमार की खूब तारीफें हो रही हैं और फैंस फिल्म रिलीज होने का इंतजार कर रहे है। ये फिल्म साउथ की हिन्दी रीमेक फिल्म है, जिसका निर्देशन सैलेन कोलानु कर रहे है।

इसे भी पढ़ें– Nora Fatehi के साथ Shahid ने किया बेहद सेक्सी डांस , पत्नी मीरा के उड़े होश

इन प्रोजेक्ट में दिखेंगे राजकुमार राव

राजकुमार के वर्क फ्रंट की बात करें उनके के हाथ में कई फिल्म हैं, जिसमें ‘श्रीकांत बोला’, ‘स्वाहत हैं’, ‘लाइफ इन अ मेट्रो सीक्वल’,  ‘सेकंज इनिंग्स’, ‘मिस्टर एन्ड मिसेड माहि’ और स्त्री 2 जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाते नजर आएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version