उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और नेता दल-बदल की राजनीति में करने में लगे हैं। हाल ही में बसपा सुप्रीमो मायावती को तगड़ा झटका देते हुए 6 विधायक सपा में शामिल हो गये हैं। जिसके बाद से ही मायावती भड़की हुई हैं। अब विधायकों और विपक्षी पार्टियों को आड़े हाथ लेते हुए मायावती ने हमला बोला है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बागी विधायकों पर निशाना साधा है। उन्होंने बागी विधायकों को बरसात का मेंढक करार दिया।साथ ही इशारों में ही अखिलेश यादव को ये चेतावनी भी दे दी है कि इस तरह दूसरे दलों से नेताओं को आयात करने से कोई फायदा नहीं होगा।

ट्वीट कर साधा निशाना

मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा- केवल दलबदलू ही नहीं बल्कि बरसाती मेंढकों की तरह अनेकों ऐसी पार्टियों के नाम भी लोगों को सुनने को मिल रहे हैं जिनके नाम अब तक देखने-सुनने को नहीं मिले थे। सत्ता लोलुपता के ऐसे खेल को जनता खूब समझती है व इससे उनपर कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है। परिवर्तन अटल है। उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा- यूपी विधानसभा आम चुनाव नजदीक आने पर अब फिर से आए दिन दलबदलू लोगों के इस पार्टी से उस पार्टी में आने-जाने का दौर शुरू हो गया है किन्तु इससे किसी भी पार्टी का जनाधार बढ़ने वाला नहीं है बल्कि इससे उन्हें हानि ही होगी। अतः बीएसपी के लोग ऐसे बरसाती मेंढकों को पार्टी से दूर ही रखें। बता दें कि सपा में शामिल होने वाले बसपा विधायकों में सीतापुर के सिधौली विधायक हरगोविंद भार्गव, जौनपुर की सुषमा पटेल, गाजियाबाद के असलम अली, श्रावस्ती के असलम राइनी, प्रयागराज के हाकिम लाल बिंद व हाजी मुजतबा सिद्दीकी हैं।

यह भी पढ़े: Uttar Pradesh: मायावती की पार्टी BSP ने प्री-पोल पर रोक की मांग की, चुनाव आयोग को सौंपा ज्ञापन

सरदार वल्लभभाई पटेल को दी श्रद्धाजंलि


इससे पहले मायावती ने ट्वीट के जरिए ही सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर बधाई दी। उन्होंने लिखा कि आजादी के बाद भारत के पहले उप प्रधानमंत्री व गृह मंत्री रहे सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर उन्हें श्रद्धा-सुमन अर्पित व उनके अनुयायियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। उनके बताए रास्तों पर चलकर देश में सद्भावना व एकता को मजबूत करने की भी सख़्त ज़रूरत। बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब मायावती ने ट्वीटर के जरिए विपक्षियों पर निशाना साधा हो। किसानों की मांगों को आगे रखते हुए मायावती अक्सर मौजूदा सरकार पर निशाना साधती रहती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version