सेक्रेड गेम्स जैसे शो में अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने फैंस के लिए बड़ा ऐलान किया है। एक्टर ने डिजिटल प्लेटफॉर्म छोड़ने का फैसला लिया है। एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने खुलकर बात की और कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म बड़े प्रोडक्शन हाउस के लिए धंधा बना गया है और वो अब इस धंधे का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी  ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई वेब सीरीज में काम किया है। सिद्दीकी के फैंस इस बात से काफी मायूस हो गए हैं।

ओटीटी बन गया एक धंधा


एक इंटरव्यू में नवाज ने कहा कि जब मैंने नेटफ्लिक्स के लिए सेक्रेड गेम्स किया, तो डिजिटल माध्यम के आसपास एक उत्साह और चुनौती थी। नए टैलेंट को मौका दिया जा रहा था अब वो ताजगी चली गई है। यह बड़े प्रोडक्शन हाउस और अभिनेताओं के लिए धंधा (रैकेट) बन गया है, जो अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तथाकथित सितारे हैं। बॉलीवुड में प्रमुख फिल्म निर्माताओं ने ओटीटी क्षेत्र के सभी बड़े खिलाड़ियों के साथ फायदेमंद सौदे किए हैं। निर्माता पैसे लेकर कुछ भी लिखने और बनाने को तैयार हैं। उनको क्वालिटी से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

यह भी पढ़े: राजकीय सम्मान के साथ पंचतत्वों में विलीन हुए सुपरस्टार पुनीत राजकुमार, बिग बी ने भी दी श्रद्धांजलि

नवाज ने कई वेब सीरीज में किया है काम


उन्होंने कहा कि पहले कथित स्टार बड़े पर्दे पर अपना राज चलाते थे। स्टार सिस्टम ने बड़े पर्दे को मार डाला। अब हमारे पास ओटीटी पर तथाकथित सितारे हैं जो मोटी रकम का दावा कर रहे हैं और बॉलीवुड ए-लिस्टर्स जैसे नखरे कर रहे हैं। वे भूल जाते हैं कि कंटेंट इज किंग। वो जमाना चला गया जब सितारों ने राज किया। इस लॉकडाउन और डिजिटल वर्चस्व से पहले, ए-लिस्टर्स अपनी फिल्मों को देश भर के 3,000 सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे। लोगों के पास उन्हें देखने के अलावा कोई चारा नहीं था। अब उनके पास असीमित विकल्प हैं। गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी शुरुआत से ओटीटी प्लेटफॉर्म का हिस्सा बने हुए हैं. उन्होंने ‘रात अकेली है’, ‘घूमकेतु’ और ‘सीरियस मैन’ जैसी बढ़िया फिल्मों में काम किया है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version