इससे पहले टॉस हारकर बल्लेबाज़ी करने उतरी मुंबई इंडियंस ने तिलक वर्मा (51 नाबाद) और सूर्यकुमार यादव (32) की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 156 रनों का लक्ष्य दिया।

CSK VS MI: आईपीएल 15 में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में मैच खेला गया। इस मैच में मुंबई इंडियंस को एक बार फिर से हार का सामना करना पड़ा। रोमांचक मुकाबले में चेन्नई ने मुंबई को 3 विकेट से हरा दिया। चेन्नई ने 7 विकेट खोकर 156 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया। इससे पहले मुंबई ने 7 विकेट खोकर 155 रन बनाए थे।

चेन्नई की सीजन की दूसरी जीत, आखिरी ओवर में बनाए 17 रन
चेन्नई सुपर किंग्स ने रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस को तीन विकेट से हरा दिया। चेन्नई की यह इस सीजन की दूसरी जीत है। चेन्नई ने मुंबई के 156 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए आखिरी छह गेंदों पर 17 रन बनाए। इसमें पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने उनादकट की आखिरी चार गेंदों पर 16 रन बटोरे। वह 13 गेंदों पर 28 रन बनाकर नाबाद रहे। मुंबई की यह इस सीजन की लगातार सातवीं हार है और वह आईपीएल इतिहास की पहली टीम बन गई है जिसे शुरू के सातों मैच में हार का सामना करना पड़ा है।

यह भी पढ़े: बैंक ऑफ इंडिया में 696 पदों की निकली भर्ती, 26 अप्रैल से ऐसे करें आवेदन

आखिरी छह गेंदों का खेल
चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए आखिरी छह गेंदों में 17 रन की दरकार है। धोनी और प्रेटोरियस क्रीज पर हैं। 19 ओवर के बाद चेन्नई सुपर किंग्स का स्कोर: 139/6, एसएस धोनी (12), ड्वेन प्रेटोरियस (22)

इससे पहले टॉस हारकर बल्लेबाज़ी करने उतरी मुंबई इंडियंस ने तिलक वर्मा (51 नाबाद) और सूर्यकुमार यादव (32) की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में आईपीएल 2022 के 33वें मैच में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 156 रनों का लक्ष्य दिया. मुंबई ने 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 155 रन बनाए। चेन्नई की ओर से मुकेश चौधरी ने तीन विकेट झटके. वहीं, ड्वेन ब्रावो ने दो विकेट लिए, जबकि महेश थीक्षाना और मिशेल सेंटनर ने एक-एक विकेट लिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version