देश में आए दिन नाबालिगों के साथ रेप और धोखाधड़ी की खबरें सामने आती हैं। अब एक और ऐसा मामला सामने आया है जिसमें लड़की को अश्लील वीडियो डिलीट करने के बहाने बुलाकर उसका गैंगरेप किया। बिहार के सीतामढ़ी जिले से नाबालिक लड़की के साथ लव, सेक्स और धोखाधड़ी का मामला सामने आया हैं। आरोप लगाया गया है कि नाबालिक लड़की को उसके दोस्त ने धोखे से मिलने के बहाने बुलाया और कहा कि उसकी जो अश्लील फोटो, वीडियो हैं उसके सामने ही डिलीट कर देगा।

लड़की को दिया नशे का डोज

अपने दोस्त पर भरोसा करने के बाद पीड़िता उससे मिलने चली गई। लेकिन आरोपी और उसके दोस्त वहां पर पहले से ही मौजूद थे। नाबालिक लड़की को आरोपियों ने नशे का डोज दिया और बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। नाबालिक लड़की को परिजनों ने एक चाय की दुकान के पास नशे की हालत में पाया। उसकी गंभीर स्थिति देख कर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़े : JNU: मेन गेट सहित दीवारों और कैंपस पर हिंदू सेना ने लगाए पोस्टर और झंडे, लिखा- भगवा जेएनयू

वीडियो डिलीट करने के बहाने बुलाया

पीड़िता के भाई ने बताया कि दोस्त ने उसको वीडियो डिलीट करने के बहाने बुलाया था और उसके साथियों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी और उसके साथी फरार हो गए। इस घटना के बाद आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। पीड़िता के भाई ने पुलिस को बताया है कि 27 मार्च को उसके दोस्त ने मोबाइल फोन गिफ्ट किया था फिर दोनों वीडियो कॉल पर बात करने लगे। इसी दौरान दोस्त ने उसकी अश्लील बातें रिकॉर्ड कर और उसको ब्लैकमेल करने लगा।

बेहोशी की हालत में पाई लड़की

इसी का फायदा उठाकर दोस्त ने नाबालिक लड़की को फोटो और वीडियो डिलीट करने के बहाने बुलाया और लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया। परिजनों के मुताबिक उनकी बेटी ने मैट्रिक की परीक्षा पास की है परिजनों ने बताया है कि उनकी बेटी बसवरिया स्थित मंदिर के पास बेहोशी की हालत में पाई गई। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब पुलिस पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version