PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ गई है। जिसके कारण उन्हें अहमदाबाद के यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर’ में भर्ती कराया गया। मां हीराबेन की तबीयत की जानकारी मिलते ही प्रधानमंत्री मोदी खुद अहमदाबाद के लिए रवाना हुए। बता दें कि, पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंच चुके हैं। कड़ी सुरक्षा के बीच उन्होंने अपनी मां से अस्पताल में मुलाकात की। अस्पताल पहुंचकर डॉक्टरों ने उन्हें उनकी मां के स्वास्थ्य की जानकारी दी।

डॉक्टरों टीम ने बताई मां हीराबेन हालत

यूएन अस्पताल के डॉक्टरों की टीम ने बताया कि, प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन की हालत स्थिर है। फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। बता दें कि, इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी का एक कार एक्सीडेंट हो गया था जिसमे वह घायल भी होगए थे। मिली जानकारी के अनुसार वह अपने बेटे बहू और पोते के साथ बिंदापुर की ओर जा रहे थे जब उनकी मर्सिडीज़ बेंज कार कर्नाटक के मैसुरू के पास डिवाइडर से टकरा गई और कार का एक्सीडेंट हो गया।

Also Read: Rajasthan: कांग्रेस के स्थापना दिवस पर CM गहलोत ने विरोधी पार्टियों पर जमकर साधा…

राहुल गांधी ने किया ट्वीट

प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ने की जानकारी मिलते ही देश के कई नेता उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्विटर पर एक ट्वीट किया उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, “एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है, मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं.” इसके साथ लालू सिंह ने भी ट्वीट कर कहा कि, “मा॰ प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की पूज्य माँ हीराबेन जी के जल्द स्वास्थ्य लाभ प्राप्ति की ईश्वर से कामना है।” समाजवादी पार्टी के अध्य्क्ष अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर लिखा कि, आदरणीय श्रीमती हीराबेन मोदी जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना।

Also Read: Snacks Recipe: नए साल पर घर पर बनाएं हेल्दी स्नैक्स, बच्चों से लेकर बड़े-बुजुर्ग तक करेंगे तारीफ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version