Rahul Gandhi ने पीएम मोदी पर कसा तंज, बोले- इतना झूठ Teleprompter भी नहीं झेल पाया हैं.
कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर तंज कसा है. उन्होंने अपने ट्वीट कर लिखा इतना झूठ टेलीप्रॉम्प्टर (Teleprompter) भी नहीं झेल पाया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार की शाम विश्व आर्थिक मंच को संबोधित करते हुए टेलीप्रॉम्प्टर के खराब होने की वजह से बोलने में लड़खड़ा गए. विश्व आर्थिक मंच को संबोधित करना बंद करना पड़ा. इसी पर कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर तंज कसा है. उन्होंने अपने ट्वीट कर लिखा इतना झूठ टेलीप्रॉम्प्टर (Teleprompter) भी नहीं झेल पाया
राहुल गांधी ने लिखा, इतना झूठ Teleprompter भी नहीं झेल पाया. वहीं कांग्रेस ने लिखा कि अब टेलीप्रॉम्पटर वाला शख्स बोल रहा होगा कि अच्छा चलता हूं, दुआओं में याद रखना.


दूसरी तरफ बीजेपी नेताओं द्वारा काउंटर अटैक भी किया गया है. जैसे दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने लिखा कि तकनीकी खामी World Economic Forum की तरफ से आई थी, जिसकी वजह से पीएम ने संबोधन रोका.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने सोमवार को विश्व आर्थिक मंच (World Economic Forum) के Davos Agenda Summit में निवेशकों को लुभाने का प्रयास किया. उन्होंने अपने कार्यकाल में देश में किए गए 10 बड़े बदलाव (Economic Reforms) को गिनाया और कहा कि अब मुश्किल के दौर खत्म हो चुके हैं. प्रधानमंत्री ने आर्थिक सुधारों पर जोर देते हुए बताया कि लाइसेंस राज के लिए बदनाम रहा भारत अब आगे बढ़ चुका है.
बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के दावोस एजेंडा समिट में हिस्सा लिया था. इस समिट में पीएम मोदी द्वारा दिए गए संबोधन की एक क्लिप को शेयर करते हुए कांग्रेस ने उनपर तंज कसा है. इसके साथ-साथ राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है.

और भी पढ़े https://www.dnpindiahindi.in/entertainment/rasika-duggal-who-has-been-working-in-bollywood-for-15-years-has-become-the-queen-of-ott-platform/76737/

Share.
Exit mobile version