Rajasthan: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राहुल गांधी की सवाई माधोपुर में यात्रा के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए उन्होंने मीडिया वालों से कहा कि आप अपना सरोकार निभा रहे हैं हमने जो फैसले किए हैं। उनकी पूरी देश में चर्चा हो रही है। इसके साथ सीएम गहलोत में कहा कि वह बचपन से इंग्लिश के खिलाफ थे जब दक्षिण भारत में हिंदी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन होता तो हमारा इंग्लिश के खिलाफ लेकिन आज हम सोच रहे हैं कि इंग्लिश क्यों नहीं सीखी।

गजेंद्र सिंह शेखावत पर किया पलटवार

राजस्थान के सीएम गहलोत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि इआरसीपी योजना वसुंधरा सरकार ने बनाई थी। हमने इस योजना को जारी रखा गजेंद्र सिंह शेखावत केंद्रीय जल शक्ति मंत्री है मैं इस योजना को क्यों लागू नहीं कर सकते? प्रधानमंत्री मोदी एक बार नहीं दो बार इआरसीपी पर बोले हैं लेकिन फिर वह मुकर गए लेकिन पैसे हमने लेकर प्रोजेक्ट को शुरू करने को कहा है। वहीं गजेंद्र सिंह शेखावत के बयान पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि, राहुल गांधी ने अपनी सभा में आरसी पीपल बोला तो वह घबरा गए बीजेपी को डर है कि कहीं 13 जिलों की सभी सीटें हार नहीं चाहे इसलिए शेखावत पीसी करके फिर से पुराना दाग अलाप रहे हैं।

Also Read: Punjab: पंजाब परिवहन योजना 2018 में हुआ संसोधन, मान सरकार ने लिया अहम फैसला

हमारी 5 योजनाएं को देशभर में लागू होनी चाहिए

संविदा कर्मियों पर सीएम अशोक गहलोत कहते हैं कि प्रदेश में संविदा ‍रूल्स बनाकर हमने बड़ा कदम उठाया है वह सब परमानेंट हो जाएंगे पिछली बार का बजट किसानों के लिए अलग आया था लेकिन इस बार युवाओं को ध्यान में रखते हुए बजट पेश किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से मांग करते हुए कहा कि हमारी 5 योजनाएं को देशभर में लागू कर दो फिर देखो कितना भला होता है। उन्होंने आगे कहा कि बिजली बिल में छूट देकर महंगाई के दौर में लोगों की राहत प्रदान की है पर्यटन को उद्योग का दर्जा दिया गया यह बड़ा क्रांतिकारी कदम है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कहते हैं कि बीजेपी धर्म के नाम पर सत्ता में आए लेकिन उनका कोई सिद्धांत नहीं है लोग कहते हैं कि 2024 के चुनाव होंगे या नहीं मुझे विश्वास है कि जनता यह कभी स्वीकार नहीं करेगी मैंने एक मीटिंग में प्रधानमंत्री मोदी जी से कहा कि आपका सम्मान विदेशों मैं इसलिए होता है कि आप गांधीजी के देश से आते हो।

Also Read: इस साल IMDb की Top 10 लिस्ट में इन Web Series ने मचाया तहलका, नंबर 1 को लेकर हुई कड़ी टक्कर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version