Rajasthan: राजस्थान कांग्रेस संकट के बीच अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपना बयान रखा है। कई दिनों से चल रही लड़ाई के बाद अब मुख्यमंत्री ने कहा है कि कांग्रेस में कोई लड़ाई नहीं है हम सब मिलकर अगली सरकार बनाएंगे। इस बात पर मुख्यमंत्री ने मीडिया पर भी नाराजगी जताते हुए कहा कि जो खबरें आ रही हैं वह सब अफवाह है। इस तरह की खबरें आती है जिससे भाजपा का फायदा होता है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि खबरें चलती है कि गांधी के परिवार को कोई पूछ नहीं रहा। अब गांधी परिवार में वोट दिलाने की शक्ति नहीं रही। गहलोत ने कहा कि आज भी देश की जनता कांग्रेस की सोनिया गांधी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को मानते हैं। जहां वह जाएंगे, लाखों लोग इकट्ठे होकर उनके साथ बातचीत करेंगे।

महा सम्मेलन के दौरान कही बात

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अखिल भारतीय रैगर महासभा के तत्वाधान में आयोजित सातवें राष्ट्रीय रायगढ़ महासम्मेलन में बात कही। उस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य सरकार सामाजिक असमानता मिटाने के लिए अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं चला रही हैं। देश में सभी नागरिकों के लिए समान अधिकार सुनिश्चित किए गए हैं और समाज में समानता समानता सुनिश्चित करने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है। समाज के बालकों के लिए जयपुर में छात्रावास और रामदेवरा में धर्मशाला का निर्माण पहले कार्यकाल में करवाया गया था।

Also Read: Maharashtra: Shiv Sena सिंबल के फ्रीज होने के बाद NCP नेता का बड़ा बयान, कहा- ‘बेटों ने मिनटों में गंवा दिया नाम’

‘भारत जोड़ो यात्रा’ का दिया संदेश

सीएम गहलोत ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में कई ऐसे काम किए गए हैं जो अब तक जाने जाते हैं, इसी तरह कांग्रेस पार्टी आगे भी कार्य करती रहेगी। मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का भी संदेश दिया। उन्होंने दावा किया कि राहुल की यात्रा से केंद्र सरकार हिल गई है और बीजेपी बेचैन हो गई है। मीडिया वालों पर जो दबाव बना हुआ था वह भी कम होने लगा है। बता दे कि कांग्रेस में इस समय अध्यक्ष पद को लेकर काफी दिलचस्प और माहौल बना हुआ है। अध्यक्ष पद को लेकर दिग्विजय सिंह की चुनावों में एंट्री एक नया मोड़ ले कर आई है।

Also Read: Hijab Protest: ईरान समेत कई देशों में और भी हिंसक हुआ विरोध प्रदर्शन, सुरक्षाबलों ने किया बल प्रयोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version