Akshara Singh Video: भोजपुरी इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह की काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी हैं। उनकी फिल्म देखने के लिए लोग सिनेमाघरों के बाहर लंबी लंबी लाइन लगा लेते हैं। साथ ही, एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। यही वजह है कि उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाती है। आए दिन एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अवतार वाली तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है, जो सोशल मीडिया पर छा जाती है। इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें थिरकती नजर आ रही है। आइये जानते है क्या खास है वीडियो में-

वीडियो में थिरकती नजर आ रही हैं अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बॉलीवुड गाने पर जबरदस्त थिरकती नजर आ रही हैं। उनके आउफिट की बात करें तो उन्होंने कोर्ट सेट ड्रेस पहना हुआ हैं। वीडियो में वो काफी बोल्ड लग रही है। उनके खुले हुए लुक पर जच रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस रियल लाइफ में काफी बोल्ड रहती है। वो बखूबी जानती है कि फैंस के बीच कैसे छाए हुए रहना हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘कैप्शन आप ही बता दो प्लीज’।

देखें यहां वीडियो

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें

तस्वीरों पर यूजर्स ने कही ये बातें

अक्षरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट सेक्शन में तारिफों की बारिश कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘नाइस मैडम’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘रफ्तार- रफ्तार सची दिल को चुरा लिया हैं’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘कुछ भी मत लिखो कैप्शन में आप हो ही इतना प्यारी है कि कुछ लिखने की जरूरत नहीं हैं’। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया है। अभी तक 42 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version