Sanjay Raut Arrest: संजय राउत को थोड़ी देर में PMLA कोर्ट में पेश किया जाएगा। फिलहाल उन्हें ED के दफ्तर से मेडिकल जांच के लिए जेजे अस्पताल ले जाया जा रहा है।

प्रवर्तन निदेशाल ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में शिवसेना नेता संजय राउत को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मुंबई के पात्रा चॉल घोटाला के मामले में ईडी ने संजय राउत के घर पर करीब 9 घंटे सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान ईडी ने राउत के घर से 11.5 लाख रुपए बरामद किए हैं। थोड़ी देर में संजय राउत का मेडिकल जांच होगा। जेजे अस्पताल में मेडिकल होने के बाद उनकी कोर्ट में पेशी होगी।
 
वहीं संजय राउत की गिरफ्तारी को लेकर उनके समर्थक और शिवसेना कार्यकर्ता लगातार विरोध जता रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शिवसेना कार्यकर्ता इस गिरफ्तारी को लेकर पूरी मुंबई में विरोध प्रदर्शन करने की योजना बना रहे हैं। इधर संजय राउत की गिरफ्तारी पर आदित्य ठाकरे ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘ये शिवसेना को खत्म करने, महाराष्ट्र की आवाज दबाने की यह साजिश है। ये सभी के सामने है और ये जगजाहिर है।

Also Read:  Delhi Liquor Shops: दिल्ली में शराब की दुकानों को मिला एक्सटेंशन, दिया भारी डिस्काउंट और ऑफर
 
मुंबई पुलिस ने कुल 160 पुलिस जवान तैनात किया गया ताकि किसी प्रकार का लॉ एंड ऑर्डर की समस्या ना हो। इसमें से 100 के क़रीब ED कार्यालय 50 के क़रीब JJ अस्पताल के पास पुलिस बल तैनात किया गया है। सेशन कोर्ट के पास 10 के क़रीब पुलिस बल तैनात है। मिली जानकारी के अनुसार राउत खिलाफ महिला गवाह को धमकाने के आरोप में दर्ज की गई है।

Also Read: Delhi Metro: ग्राहक संतुष्टि सर्वे 1 अगस्त से शुरू, मेट्रो की कमियां सुधारने के लिए यात्रियों से पूछे जाएंगे सवाल
 
कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा, संजय राउत ने एक ही अपराध किया है कि वह भाजपा पार्टी की डराने-धमकाने की राजनीति के सामने नहीं झुके। वह दृढ़ विश्वास और साहस से भरे व्यक्ति हैं। हम संजय राउत के साथ हैं। गिरफ्तार होने से पहले संजय राउत ने कहा था कि ईडी शिवसेना और महाराष्ट्र को कमजोर करने की कोशिश कर रही है। इसलिए उनके खिलाफ गलत केस लगाया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version