Mouni Roy Hot Photos: मौनी रॉय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस इस फिल्म में नेगेटिव रोल में दिखाई देंगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं और दर्शक ने ट्रेलर को खूब पसंद किया है। साथ ही, एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी  हॉट अदाएं के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो हॉट अवतार दिखाती नजर आ रही है।

तस्वीरों की खूब हो रही है चर्चा

बता दें कि रविवार को एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ लंच के लिए गई थी। इस मौके पर उन्होंने अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती की है, जो तस्वीरें में नजर आ रही है। वो तस्वीरों में ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने दिखाई दे रही है और उनकी दोस्त ने भी मैचिंग कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही है। एक्ट्रेस के बाल खुले हुए हैं और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। साथ ही, वो स्पोर्टस सूज पेयर की हुई हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘मुझे बिल्कुल पता नहीं कैसे मैं अपनी लड़की के साथ जुड़ी हुई हूं जादू और प्यार का मुझे लगता है’।

फैंस ने तस्वीरों पर लुटाया प्यार

मौनी के इन तस्वीरों पर फैंस कमेंट सेक्शन में तारीफों की बौछार कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘कोई इनता खूबसूरत कैसे हो सकता है’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की’। वहीं कई यूजर्स इमोजी भेजकर तारीफ कर रहे हैं। एक्ट्रेस के इन तस्वीरों पर 3 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

इसे भी पढ़े– Janhvi Kapoor Hot Photos: जाह्नवी कपूर ने ब्लैक साड़ी में दिखाया हॉटनेस का जलवा, तस्वीरों में दिए एक से बढ़कर एक पोज

मौनी के वर्क-फ्रंट

मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपना करियर टीवी सीरियल से किया था। वहीं उन्होंने बॉलीवुड में अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से डेब्यू किया था। वही, वो इस साल फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी। इस फिल्म में मौनी के अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन जैसे कलाकार दिखाई देंगे। 

ये भी पढ़े: Aadhar Card: आधार नियमों का उल्लंघन करने पर लगेगा इतना जुर्माना, जानिए नियम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version