भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहकों के लिए जरूरी खबर है। भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि रखरखाव के काम के कारण इंटरनेट बैंकिंग सेवाएं 11 दिसंबर को पांच घंटे के लिए अनुपलब्ध रहेंगी। सबीआई इंटरनेट बैंकिंग सर्विस ग्राहकों के लिए शनिवार-रविवार की रात के 11.30 बजे से सुबह के 4.30 बजे तक उपलब्ध नहीं हो पाएंगी।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने अपने यूजर्स को इसके बारे में ट्वीट कर आधिकारिक रूप से जानकारी दी हैं। एसबीआई की ऑनलाइन बैंकिंग सर्विसेज जिनमें आईएनबी, योनो, योनो लाइट, योनो बिजनेस और यूपीआई शामिल हैं इस दौरान काम नहीं करेंगी। इसके अलावा स्टेट बैंक ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा है कि, “हम 11 दिसंबर 2021 की रात 23:30 बजे से 04.30 (300 मिनट) तक प्रौद्योगिकी उन्नयन का कार्य करेंगे।

यह भी पढ़े :- केरल के अलप्पुझा जिले में बर्ड फ्लू की जानकारी, बतख और मुर्गियों को मारने के दिए गए आदेश

इस अवधि के दौरान INB/Yono/Yono Lite/Yono Business/UPI उपलब्ध नहीं होगा। हालांकि इस दौरान SBI के ATM चालू रहेंगे। SBI का देश भर में 22,000 से अधिक शाखाएं और 57,889 से अधिक का एटीएम नेटवर्क है।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version