Sonali Phogat Murder Case: सोशल ब्लॉगर और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत के बाद कई लोगों का नाम चर्चाओं में आया हुआ है। मौत और ड्रग्स केस की जांच के लिए गोवा पुलिस की एक टीम आज हरियाणा रवाना होगी। गोवा पुलिस के 4 लोगों की टीम हरियाणा में सोनाली फोगाट के घर जाकर सदस्यों से पूछताछ करेगी इस मामले के आरोपी संदीप और सुखविंदर के घर भी टीम पूछताछ के लिए जाएगी। इसी बीच हरियाणा सरकार ने गोवा के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर इस मामले की सीबीआई जांच करने की अपील की है।

सीबीआई से जांच की अपील

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कल सोमवार को कहा कि उनकी सरकार बीजेपी नेता सोनाली फोगाट हत्याकांड में कार्यवाही रिपोर्ट हरियाणा सरकार को देगी। आगे कहा गया कि गोवा पुलिस मामले की सही दिशा में जांच कर रही है और मैं कहना चाहूंगा कि गोवा पुलिस ने अब तक अपनी अच्छी जांच की है। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री और पुलिस महानिदेशक को एटीआर सौंपी जाएगी। इनकी सरकार जरूरत पड़ने पर सोनाली की जांच सीबीआई को सौंपने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Also Read: Namaz Controversy: सामूहिक नमाज पढ़ने पर हुआ हंगामा, नमाज पढ़ने पर क्या है कानून

परिवार ने लगाए गंभीर आरोप

बता दें कि सोनाली फोगाट के परिवार ने हरियाणा के मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपकर इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी। हरियाणा सरकार ने इस आधार पर गोवा सरकार से इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। मुख्यमंत्री को सौंपा गए पत्र में सोनाली के परिवार ने गंभीर आरोप लगाए। इस मामले में हत्याकांड में कई बड़े चेहरे भी शामिल हो सकते हैं। बता दें कि बीजेपी नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की 23 अगस्त को गोवा में मौत हुई थी। उन्हें बीमारी की हालत में गोवा के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया था।

Also Read: Kareena Kapoor Video: सैफ अली खान के साथ पटौदी पैलेस में बैडमिंटन खेलती नजर आई करीना कपूर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version