Tamilnadu: तमिलनाडु में एक हॉस्टल के कमरे में 17 साल की छात्रा ने आत्महत्या कर ली। यह घटना तमिलनाडु के कल्लाकुरिची में 14 जुलाई को 12वीं कक्षा की एक लड़की की दुखद मौत के कुछ दिनों बाद सामने आई है।

तमिलनाडु में 12वीं कक्षा की एक और छात्रा ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। दो सप्ताह में यह तीसरी ऐसी घटना है, जहां तमिलनाडु के स्कूल में 12वीं कक्षा की एक छात्रा मृत पाई गई हैं। वहीं इस मामले में पुलिस ने कहा कि लड़की अपनी मां के डांटने से परेशान थी। संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। किशोर छात्राओं की हो रही मौतों से चिंतित मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने उनसे आत्महत्या के विचारों को दूर करने की अपील की है।

दो छात्रों ने की थी आत्महत्या

बता दें कि तमिलनाडु के तिरुवल्लूर जिले के सेक्रेड हार्ट स्कूल की 12वीं कक्षा की छात्रा हाल ही में अपने हॉस्टल में मृत पाई गई थी। तिरुवल्लुर के पुलिस अधीक्षक सेफस कल्याण ने एनडीटीवी को बताया था कि छात्रा का शव लटका हुआ पाया गया था। छात्रा सरला तमिलनाडु के तिरुत्तानी की रहने वाली थीं। वहीं 13 जुलाई को भी कल्लाकुरिची जिले के एक स्कूल की कक्षा 12 की छात्रा अपने हॉस्टल में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई थी, जिसके बाद हिंसक विरोध प्रदर्शन हुआ था, जिसमें वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों सहित कई लोग घायल हो गए थे। प्रदर्शनकारियों ने कम से कम 15 बसों में आग लगा दी थी।

Also Read: National Herald Case: सोनिया गांधी से पूछताछ पर राहुल गांधी विजय चौक पर धरने पर बैठे, जांच को लेकर अशोक गहलोत भी हुए आग बबूला

पूरी वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ किया जा रहा है पोस्टमार्टम

तमिलनाडु के पुलिस कर्मियों को मंगलवार को तिरुवल्लूर सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में तैनात किया गया है। जहां छात्रा का शव का परीक्षण शुरू किया गया है। इस महीने में यह घटना राज्य में इस तरह का दूसरा मामला है। अधिकारियों ने कहा- सीबी-सीआईडी अधिकारियों और मृतक के परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में पूरी वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ पोस्टमार्टम किया जा रहा है। आईपीएस कन्नन और आईजी सशस्त्र बलों सहित आधिकारिक प्रमुख भी आज सुबह अस्पताल पहुंचे।

Also Read: PM Letter To Ramnath Kovind: प्रधानमंत्री मोदी ने पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लिखा मन छूने वाला खत

पुलिस ने दी छात्रा से संबंधित जानकारी

पुलिस ने इस मामले में कहा कि उसके माता-पिता दिहाड़ी मजदूर हैं। पीड़िता जिले के किलाचेरी गांव के सरकारी सहायता प्राप्त स्कूल में पढ़ती थी। पुलिस ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि ‘सोमवार की सुबह, लड़कियों के स्कूल जाने के बाद, पीड़िता ने कथित तौर पर अपने दोस्तों से कहा था कि वह देर से आएगी। हालाँकि, जब से वह समय से नहीं लौटी तो चिंतित होकर कर्मचारियों ने उसके छात्रावास के कमरे की जाँच की और उसे फंदे से लटका पाया।’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version