बिग बॉस ओटीटी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फैंस जबरदस्त रिस्पांस के साथ ओटीटी एंजॉय करते दिख रहे हैं। इस बात का सबूत है सोशल मीडिया। सोशल मीडिया पर फैंस हर एपिसोड का रिएक्शन देते हैं। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें शमिता अपने कनेक्शन राकेश बापट को गालों पर किस करने के लिए कहती हैं और राकेश भी बिना मौका गवाएं शमिता को किस भी कर देते हैं। वो कहते हैं..इस चीज के लिए तो मैं हमेशा तैयार रहता हूं।

बिग बॉस ओटीटी ने जारी किया नया प्रोमो

 बिग बॉस ओटीटी का नया प्रोमो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।शो में पहले से ही राकेश और शमिता की क्यूट केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है। दोनों को शो में एक दूसरे की केयर करते देखा गया है..सपोर्ट करते देखा गया है।एक कनेक्शन के तौर पर शमिता और राकेश का बॉन्ड बहुत स्टॉग है। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि राकेश खाना गर्म कर रहे हैं और शमिता उनसे कहती हैं कि खाने को सारा गर्म मत करना नहीं वो हाड हो जाएगा..। राकेश शमिता की बात मानते हुए कहते हैं..और कोई आदेश..। इसपर शमिता हल्का नाराज होते हुए कहती हैं अगर ऐसा कहोगे तो मैं कुछ नहीं कहूंगी। इसके बात शमिता कहती हैं…अभी आओ और मेरे गालों पर किस करो…राकेश सीधा शमिता के पास जाते हैं और उनके गालों पर किस कर देते हैं। जिसके बाद राकेश कहते हैं-इस चीज के लिए तो मैं हमेशा तैयार रहता हूं। वहां मौजूद नेहा भसीन इस मूवमेंट को क्यूट बताती हैं।

यह भी पढ़े:नेहा भसीन की बिकनी लुक ने बिग बॉस ओटीटी में मचाया धमाल

करण जौहर कर रहे हैं होस्ट

गौरतलब है कि इस बार शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित हो रहा है जिसे करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। 6 हफ्ते बाद शो कलर्स पर दिखाई देगा। जिसे एक्टर सलमान खान ही होस्ट करेंगे। जो कंटेस्टेंट शो के आखिर तक बने रहेंगे उन्हें सलमान खान के शो का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा। फिलहाल शो में अक्षरा सिंह,मिलिंद गाबा, निशांत भट्ट,दिव्या अग्रवाल,मूस जट्टाना, नेहा भसीन,राकेश बापट, और शमिता शेट्टी मौजूद हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version